Twitter
Advertisement

Angad Bedi ने 400 मीटर रेस में जीता गोल्ड, पिता को समर्पित किया अपना पहला इंटरनेशनल मेडल

अंगद बेदी(Angad Bedi) ने हाल ही में ओपन इंटरनेशन मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था. जिसमें उन्होंने 400 मीटर रेस में जीत हासिल की है और उसके बाद एक्टर ने मेडल अपने पिता बिशन सिंह बेदी(Bishan Singh Bedi) को समर्पित किया है.

Latest News
Angad Bedi ने 400 मीटर रेस में जीता गोल्ड, पिता को समर्पित किया अपना पहल�ा इंटरनेशनल मेडल

Angad Bedi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंगद बेदी(Angad Bedi) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. हाल ही में अंगद ने अपने पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी(Bishan Singh Bedi) को को दिया गया है. 23 अक्टूबर के दिन पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी का निधन हो गया था. जिसके बाद से अंगद काफी दुखी हैं. वहीं, एक्टर हाल ही में ओपन इंटरनेशन मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए दुबई पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने पिता के सम्मान में दौड़ में जीत हासिल की है. 

दरअसल, एक्टर ने ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप के साथ अपने इंटरनेशनल खेल में डेब्यू किया है. एक्टर ने वहां पर 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया, जहां पर उनके साथ कई एक्सपीरियंस खिलाड़ी थे. इस बीच एक्टर ने 67 सेकंड में 400 मीटर की दौड़ पूरी की और इसमें जीत हासिल की. उन्होंने यह उपलब्धि कई सालों की मेहनत के बाद हासिल की है. इससे पहले उन्होंने मुंबई में आयोजित एक टूर्नामेंट में रजत पदक जीता था. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर Neha Dhupia के मम्मी- पापा का था ऐसा रिएक्शन, बोलीं '72 घंटे में'

अंगद ने अपने कोच को कहा धन्यवाद

वहीं, अंगद ने जीत के बाद अपने कोच ब्रिंस्टन मिरांडा को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनकी इस जीत की यात्रा में एक अहम योगदान दिया है. बता दें कि ब्रिस्टन मिरांडा हर्डल रेस की दुनिया का एक जाना माना नाम है.

ये भी पढ़ें- Neha Dhupia को पति Angad Bedi ने सालगिरह पर खास अंदाज में किया विश, बोले- खर्चे कम करो

पिता को समर्पित किया मेडल

इसके बाद अंगद ने अपनी जीत अपने पिता को समर्पित की है और उन्होंने कहा कि यह जीत मेरे पिता को समर्पित है. वह हमेशा कहते थे कि अपना सिर झुकाओ और अपने काम को बोलने दो. मैं हमेशा उनकी बुद्धिमत्ता से काफी गहराई से प्रेरित हुआ हूं. मैंने यह रेस इसलिए की क्योंकि मेरे पिता भी यही चाहते थे. यह उनका और उनकी विरासत का सम्मान करने का मेरा तरीका है. खेल भावना मेरे खून में है और मैं बिल्कुल वही करना चाहता हूं, जो मेरे पिता ने मुझसे एक्सेप्ट किया है. 

अंगद ने पिता के लिए कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि मैंने ये रेस उनके और उनकी वैल्यू के सम्मान में की है, जो उन्होंने अपने शानदार जीवन के दौरान मुझमें पैदा की है. वह मेरे मार्गदर्शक के रूप में हमेशा मेरे साथ रहेंगे. मैं कोच मिरांडा के मार्गदर्शन और गाइडेंस शिप के लिए भी बहुत आभारी हूं. जिनकी एक्सपेटाइज मेरी प्रोग्रेस में सहायक रही. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अंगद
काम को लेकर बात की जाए तो अंगद बेदी को हाल ही में आर बाल्की की फिल्म घूमर में देखा गया था. इसके बाद वो फिल्म ए लीगल अफेयर में दिखाई देंगे और जल्द ही हाय नन्ना के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करेंगे. शौरयुव द्वारा निर्देशित, तेलुगु फिल्म में नानी और मृणाल ठाकुर भी हैं और यह 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement