Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Box Office Collection Day 11: रणबीर कपूर की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें 11 दिनों में किया कितना कलेक्शन

संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) बॉक्स ऑफिस पर 11 दिनों के बाद भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Latest News
Animal Box Office Collection Day 11: रणबीर कपूर की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें 11 दिनों में किया कितना कलेक्शन

Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने अपनी शुरुआत बहुत शानदार की थी. फिल्म ने अपने पहले दिन 63 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. हालांकि फिल्म को जहां दर्शकों का प्यार मिल रहा है. वहीं, दूसरे ओर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की इस फिल्म को भारी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. लोग फिल्म के वायलेंस पर सवाल उठा रहे हैं और एनिमल में महिलाओं के प्रति हिंसा और धोखे जैसे विषय पर भी लोगों ने आपत्ति जताई है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं एनिमल ने अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है. 

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले उनकी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. हालांकि रणबीर की एनिमल के उनका ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है. एनिमल ने अपने 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. जो कि फिल्म के लिए काफी शानदार है. 

ये भी पढ़ें- डिलीट किए जाएंगे Animal के ये दो सीन? सिख संगठन ने Arjan Vailly के खिलाफ की शिकायत

9वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म के 11वें दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल ने कुल 13 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 443 करोड़ हो गया है. वहीं, वर्ल्ड वाइड लेवल की बात की जाए तो एनिमल ने दुनिया भर में अभी तक 717.46 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस तरह से फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी. फिल्म की 11 दिनों के बाद भी धुआंधार कमाई जारी है.

ये भी पढ़ें- Animal का अगला पार्ट 'एनिमल पार्क' कब होगा रिलीज? सामने आई धमाकेदार डिटेल्स

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

Day 1-63.8 करोड़ 
Day 2-66.27 करोड़
Day 3-71.46 करोड़
Day 4-43.96 करोड़
Day 5-37.47 करोड़
Day 6-30.39 करोड़
Day 7-24.23 करोड़
Day 8-22.95 करोड़ 
Day 9-4.74 करोड़
Day 10-36 करोड़
Day 11-12.5 करोड़ 
कुल  443.77 करोड़ 

सैम बहादुर संग रिलीज हुई थी एनिमल

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की एनिमल विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि एनिमल के आगे सैम बहादुर का कलेक्शन कुछ खास नहीं है. लेकिन दर्शकों को विक्की कौशल की फिल्म भी काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही एनिमल में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल अदा किया है. वहीं, तृप्ति डिमरी अपने बोल्ड सीन को लेकर काफी चर्चा में रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement