Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Box Office: जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी रणबीर कपूर की फिल्म, 16वें दिन भी कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) की लगातार कमाई जारी है. फिल्म ने अपने 16वें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Animal Box Office: जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी रणबीर कपूर की फिल्म, 16वें दिन भी कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल(Animal) 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और यह फिल्म अपने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म को लगातार दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग जमकर इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म को कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इन सभी के बीच फिल्म अपनी अच्छी कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने 63 करोड़ की ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी. वहीं, एनिमल के साथ रिलीज हुई फिल्म सैम बहादुर(Sam Bahadur) की कमाई पहले दिन महज 6.25 करोड़ ही थी. वहीं, दोनों फिल्मों को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं तो चलिए जानते हैं फिल्म की कमाई के बारे में.

दरअसल, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल ने अपने 15वें दिन 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया था. उस मुताबिक फिल्म ने कुल 485 करोड़ का कारोबार कर लिया था. फिल्म के बढ़ते दिनों के साथ भले ही कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन धीरे-धीरे एनिमल एक बड़े आंकड़े की ओर बढ़ती दिख रही है. 

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 15: 500 करोड़ से इंच भर दूर रणबीर कपूर की फिल्म, जानें अभी तक का कलेक्शन

16वें दिन किया फिल्म ने इतना कलेक्शन

वहीं, फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अपने 16वें दिन 13 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने कुल 498 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं, सैम बहादुर की बात की जाए तो विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म ने अपने 16वें दिन 4.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है और फिल्म ने कुल 71 करोड़ कमा लिए है. यह फिल्म भी धीरे-धीरे 100 करोड़ के कलेक्शन की ओर बढ़ रही है. 

ये भी पढे़ं- Ranbir Kapoor: नशे की गंदी लत, वर्जिनिटी से लेकर Deepika Padukone को धोखा देने तक, जब रणबीर कपूर ने दिए विवादित बयान

एनिमल बनी रणबीर की सबसे बड़ी फिल्म

आपको बता दें कि एनिमल रणबीर कपूर की अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह उनकी फिल्म संजू के बाद ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. वहीं, इस फिल्म की कहानी बाप बेटे के रिश्ते को लेकर है. इसके साथ ही फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल नजर आए हैं और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपने बोल्ड सीन से काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement