Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Box Office Collection Day 9: 400 करोड़ से इंच भर दूर है रणबीर कपूर की फिल्म, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

कई विवादों के बाद भी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म 400 करोड़ से इंच भर दूर है.

Latest News
Animal Box Office Collection Day 9: 400 करोड़ से इंच भर दूर है रणबीर कपूर की फिल्म, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है और दर्शकों के बीच एनिमल का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर और उसके किरदरों को लेकर चारों ओर खूब चर्चा हो रही है.  फिल्म के रिलीज के 9 दिनों बाद भी थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है. कई विवादों और आलोचनाओं के बाद भी एनिमल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं एनिमल ने अपने 9वें दिन कितना कलेक्शन किया है. 

रणबीर कपूर और रश्मिका स्टारर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अपने पहले दिन 63 करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत की थी. फिल्म को पहले दिन ही लोगों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. उसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अपने 8 दिनों में कुल 359 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म के 9वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Animal के आगे डटकर खड़ी है विक्की कौशल की Sam Bahadur, किया इतना कलेक्शन

9वें दिन हुआ इतना कलेक्शन

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अपने 9वें दिन कुल 37 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अभी तक 398 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर दिया है. वहीं, फिल्म अब इंच भर 400 करोड़ के कलेक्शन से दूर है. रणबीर कपूर की फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. रणबीर की इस फिल्म ने उनकी फिल्म संजू का ऑल टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की एनिमल ने 8 दिनों में छाप डाले करोड़ों, तोड़ा अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रिकॉर्ड

एनिमल के साथ सैम बहादुर हुई थी रिलीज

वहीं, आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी है. इस फिल्म में भारत पाकिस्तान के बीच हुए 1971 के युद्ध को दिखाया गया है. इसके साथ ही एनिमल के क्रेज के बीच भी विक्की कौशल की सैम बहादुर सिनेमाघरों में डट कर खड़ी है. 

फिल्म में निभाया इन कलाकारों ने अहम रोल

बात की जाए एनिमल की तो इसमें रणबीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर भी नजर आए हैं, जिन्होंने रणबीर के पिता का रोल किया है. इसके साथ ही फिल्म में एक्टर बॉबी देओल अहम किरदार निभाते हुए दिखे हैं. बॉबी देओल ने फिल्म में विलेन का रोल निभा कर लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म को लेकर हालांकि विवाद भी देखने को मिला है. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा पर कई सवाल खड़े हुए हैं, क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर को हद से ज्यादा हिंसक रोल में दिखाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement