Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Box office collection: रणबीर कपूर की फिल्म का जलवा बरकरार, अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपये

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी Animal धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म दूसरे हफ्ते थोड़ी ठंडी पड़ गई है पर उम्मीद है कि वीकेंड पर इसकी कमाई में फिर उछाल आएगा.

Latest News
Animal Box office collection: रणबीर कपूर की फिल्म का जलवा बरकरार, अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Ranbir Kapoor Film Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) हर दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स को धराधायी कर रही है. ये देश में ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है. जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के क्लब (Animal box office collection) में शामिल होने वाला है. इसी के साथ दुनियाभर में इसकी कमाई 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर आगे बढ़ रही है. इसी बीच फिल्म के 12वें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

एनिमल विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि इसके आगे सैम बहादुर का कलेक्शन कुछ खास नहीं है. वहीं ओपनिंग डे पर 63 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर एनिमल रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं और वीकडे होने के कारण इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. 

अपने 11वें दिन पर एनिमल ने 12.5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 12वें दिन इसकी कमाई 11.66 करोड़ रही. इसी के साथ देशभर में फिल्म की कुल कमाई 500 करोड़ होने वाली है. वहीं दुनियाभर में ये आंकड़ा 800 के करीब पहुंचने वाला है.
हालांकि फिल्म को जहां दर्शकों का प्यार मिल रहा है. वहीं, दूसरी ओर इसे लोगों की भारी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. फिल्म के वायलेंस और बोल्ड सीन पर लोग निशाना साध रहे हैं. एनिमल में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल अदा किया है.

ये भी पढ़ें: Animal का अगला पार्ट 'एनिमल पार्क' कब होगा रिलीज? सामने आई धमाकेदार डिटेल्स

हटाए जाएंगे कुछ सीन?

फिल्म पर सिख धर्म का अपमान करने का आरोप लगा है जिसके चलते इसके खिलाफ सिख संगठन ने प्रदर्शन किया है. वहीं कुछ सीन्स पर आपत्ति जाहिर करते हुए कड़े कदम उठाए जाने की डिमांड कर डाली है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस संगठन के अध्यक्ष करनैल सिंह पीर मोहम्मद ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखी है. जिसमें फिल्म के मशहूर गाने 'अर्जन वैली' पर नाराजगी जाहिर की गई है. आरोप है कि श्री गुरु गोविंद सिंह जी के द्वारा गाए गए इस मान्यता भरे गाने को 'गुंडागर्दी और गैंगवॉर' दिखाने के लिए इस्तेमाल किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर ने बनाया बेवकूफ, बॉबी देओल ने 54 की उम्र में बनाई धांसू बॉडी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement