Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Animal बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा की पत्नी को पसंद नहीं आई फिल्म की ये बात? जानें क्या बोलीं

Animal के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म देखकर उनकी पत्नी और बेटे ने क्या रिएक्शन दिया.

Latest News
Animal बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा की पत्नी को पसंद नहीं आई फिल्म की ये बात? जानें क्या बोलीं

Sandeep Reddy Vanga Film Animal: संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनीमल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्में बना चुके मशहूर फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा अपनी लगभग हर फिल्म की रिलीज के बाद विवादों में आ जाते हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म 'एनिमल' (Animal) पर भी खूब बवाल हुआ. इस फिल्म में दिखाए गए खून-खराबे वाले सीन्स पर आपत्ति जताई गई और महिलाओं के अपमान को ग्लोरिफाई करने का आरोप लगाया गया. हालांकि, संदीप अपनी फिल्म को कई इंटरव्यूज में डिफेंड करते दिखे. अब उन्होंने ईमानदारी से अपने बेटे और बीवी का फिल्म को लेकर रिएक्शन बताया है. उन्होंने बताया कि फिल्म बेटे के सामने लाने के लिए उन्हें कितने कट्स लगाने पड़े.

अर्जुन रेड्डी ने हाल ही में दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने 7 साल के बेटे को फिल्म 'एनिमल' फिल्म दिखा दी है. हालांकि, उन्होंने बेटे के लिए फिल्म अलग से एडिट करवाई थी. जिसमें से वो सीन हटा दिए थे जो बच्चों के लिए नहीं थे. अर्जुन ने बताया कि बेटे को फिल्म के फाइट सीन फनी लगे और वो जोर-जोर से हंस रहा था. बेटे के कहा जिसमें दो एक्टर्स अंडरवेयर में फाइट कर रहे थे, वो सीन बेहद फनी था. ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर की फिल्म के लिए आई बुरी खबर, इंटीमेट सीन से जुड़ा मामला

इसके अलावा संदीप ने अपनी पत्नी का रिएक्शन भी बताया है. संदीप की पत्नी ने फिल्म देखी लेकिन फिल्म पर लग रहे महिलाओं के अपमान के आरोपों पर कोई कमेंट नहीं किया. हालांकि, उन्होंने ये कहा कि फिल्म में कुछ ज्यादा ही खून खराबा है. संदीप के बयान से जाहिर है कि उनकी पत्नी को फिल्म में खून खराबा पसंद नहीं आया है.

बता दें कि संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में एक सिरफिरे हीरो को दिखाया गया था. जो अपने पिता के लिए 'दुनिया जलाने' पर आमादा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस साबित हुई इसने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement