Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal फिल्म से लीक हुआ एक्टर्स का लुक, Anil Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक को पहचानना हुआ मुश्किल

Anil Kapoor और Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म Animal का फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म के सेट से लीक हुई फोटो में दोनों एक्टर्स का लुक एकदम अलग दिख रहा है. दोनों को पहचानना मुश्किल हो रहा है. खास बात ये है कि इस फिल्म की कुछ शूटिंग पटौदी पैलेस में की जा रही है जहां से ये फोटो लीक हुई है.

Latest News
Animal फिल्म से लीक हुआ एक्टर्स का लुक, Anil Kapoor से लेकर Ranbir Kapoor तक को पहचानना हुआ मुश्किल

Animal एनिमल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी हालिया रिलीज जुगजुग जीयो और शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच दोनों अब अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के अलावा रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर काफी समय से बज है. इसी बीच एनिमल के सेट से एक फोटो भी लीक हो गई है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों एक्टर्स का लुक सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और अनिल कपूर क्लीन शेव नजर आ रहे हैं.

बता दें एनिमल फिल्म के सेट से जो फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई है, उसमें सैफ अली खान का पटौदी पैलेस नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की थोड़ी शूटिंग पटौदी पैलेस में की जा रही है. कबीर सिंह’ फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. इसी बीच फिल्म के सेट से एक फोटो लीक हुई है जिसमें अनिल कपूर और रणबीर कपूर एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. सेट की ये फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अनिल कपूर जहां काली शर्ट और काली पैंट पहने हुए है, वहीं रणबीर कपूर ने भी काली टी-शर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी. इस क्राइम-ड्रामा को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के सेट से एनिमल की कास्ट की ये फोटो एक मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम हैंडल @anamkhanmakeup से शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की इस आदत पर फिदा हुईं Rashmika, बोलीं- बड़े प्यार से ये कहकर बुलाते हैं...

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement