Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal pre teaser: कभी नहीं देखा होगा Ranbir Kapoor का इतना खूंखार अवतार, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

Animal pre teaser: Ranbir Kapoor और Rashmika Mandanna स्टारर फिल्म का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. रणबीर का खूंखार अंदाज देख सभी का दिल दहल जाएगा. देखें Video.

Latest News
Animal pre teaser: कभी नहीं देखा होगा Ranbir Kapoor का इतना खूंखार अवतार, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

Animal pre teaser 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल
(Animal movies) की झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है. इसी बीच फिल्म का एक टीजर (Animal Pre teaser) सामने आया जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं. इसमें रणबीर घातक और खूंखार अवतार में नजर आए. इससे पहले मेकर्स ने रणबीर कपूर के पहले लुक को शेयर किया था जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था. आगे देखें फिल्म का टीजर.

रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आने वाले हैं. आज फिल्म का टीजर सामने आया है जिससे ये फिल्म फिर से सुर्खियों में आ गई है. फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने इंस्टाग्राम पर टीजर जारी किया, जो काफी इंटेंस और काफी दिलचस्प लग रहा है. पर्दे पर रणबीर कपूर को इससे पहले कभी इस तरह का किरदार निभाते नहीं देखा गया है.

टीजर में देखा जा सकता है कि हाथों में कुल्हाड़ी और मुखौटे में ढके कुछ लोगों हैं और वो सभी रणबीर के खिलाफ हैं. एक्टर भी इसमें खूंखार अंदाज में दिखे और कुल्हाड़ी से लोगों को मारने लगे. व्हाइट लुंगी और शर्ट पहने रणबीर लंबी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे थे. टीजर के सामने आने के बाद फैंस एक्टर के धांसू लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Animal First Look Out: 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, पहली बार खूंखार अंदाज में नजर आए Ranbir Kapoor

Gadar 2 और OMG 2 से होगी टक्कर 

ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. खबर थी कि गदर 2 के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने के बारे में चर्चा कर रहे थे पर अब फिल्म की रिलीज की तारीख बरकरार रखी गई है. इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 भी रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें: Sunny Deol और Akshay Kumar ने बढ़ाई Ranbir Kapoor की टेंशन, सुपरस्टार्स के आगे ढेर हो जाएगी Animal?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement