Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़ों चार्ज करने वाले Ranbir Kapoor ने Animal के लिए क्यों घटाई अपनी फीस? वजह कर देगी हैरान

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal का फैंस इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक्टर ने इस फिल्म अपनी फीस घटा दी है.

Latest News
करोड़ों चार्ज करने वाले Ranbir Kapoor ने Animal के लिए क्यों घटाई अपनी फीस? वजह कर देगी हैरान

Animal Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था जिसने बवाल मचा दिया था. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा है और ये टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में फिल्म को लेकर रोज नया अपडेट सामने आ रहा है. अब खबर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस फिल्म के लिए कम फीस ली है. आमतौर पर हर फिल्म के लिए 70 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले एक्टर ने एनिमल (Ranbir Kapoor Animal Fees) के लिए अपनी फीस में 50 फीसदी की कटौती करने का फैसला किया है. 

खबरों की मानें तो ये फिल्म पहले ही प्रोडक्शन में काफी समय ले चुकी है जिससे इसकी लागत बढ़ गई है. इसी कारण रणबीर कपूर ने अपनी कथित फीस 70 करोड़ में 50 प्रतिशत की कटौती करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए केवल 30 - 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

हालांकि, उन्होंने निर्माता संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार के साथ प्रॉफिट शेयरिंग डील की है और फिल्म के टीजर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए ये तय है कि फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका करने वाली है.

ये भी पढ़ें: Animal Teaser: धांसू एक्शन और तगड़े सस्पेंस से भरी है Ranbir Kapoor की फिल्म, टीजर से एक सेकंड के लिए भी नजर नहीं हटा पाएंगे

बता दें कि हाल ही में एनिमल का टीजर सामने आया था जिसमें रणबीर कपूर का हर लुक काफी किलर और धांसू लग रहा है. लंबी दाढ़ी, लंबे बाल से लेकर क्लीन शेव लुक तक, रणबीर हर अंदाज में शानदार लग रहे हैं. कई सीन में एक्टर का अंदाज इतना खूंखार है कि देखने वाले हैरान रह गए हैं. पर्दे पर रणबीर कपूर को इससे पहले कभी इस तरह का किरदार निभाते नहीं देखा गया है. 

ये भी पढ़ें: Sandeep Reddy Vanga की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, Animal के लिए इस एक्टर को ऑफर किया था रोल

'एनिमल' में रणबीर कपूर पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement