Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Animal की सक्सेस के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर, तिरुमाला मंदिर में दर्शन कर दान किए बाल

Sandeep Reddy Vanga ने साल 2023 में रिलीज हुई अपनी फिल्म Animal की सक्सेस के बाद सिर मुंडवाया है. वो हाल ही तिरुमाला मंदिर पहुंचे थे. उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Animal की सक्सेस के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर, तिरुमाला मंदिर में दर्शन कर दान किए बाल

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) अपने कमाल के डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं. बीते साल उनकी बनाई फिल्म एनिमल (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म को लेकर थिएटर्स में जबरदस्त (Animal success) क्रेज देखने को मिला. वहीं इसे ओटीटी (Animal OTT release) पर भी फिल्म को काफी प्यार मिला. इसी बीच संदीप का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. साथ ही उन्होंने मंदिर में अपना सिर मुंडवाया और बाल दान कर दिए हैं.

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. फिल्म की रिलीज के 3 महीने बाद संदीप रेड्डी तिरुमाला मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है. इसके साथ ही उन्होंने इसे मंदिर में दान कर दिया है. PTI ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लोगों ने पसंद किया पर इसे लेकर बवाल भी खूब हुआ था. इस फिल्म में दिखाए गए खून-खराबे वाले सीन्स पर आपत्ति जताई गई और महिलाओं के अपमान को ग्लोरिफाई करने का आरोप लगाया गया था. हालांकि, संदीप अपनी फिल्म को कई इंटरव्यूज में डिफेंड करते दिखे.


ये भी पढ़ें: Animal बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा की पत्नी को पसंद नहीं आई फिल्म की ये बात? जानें क्या बोलीं


फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस साबित हुई इसने भारत में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी. वहीं कुल मिलाकर इसका कलेक्शन 915 करोड़ रहा.

संदीप रेड्डी वांगा को फिल्म एनिमल के लिए हाल ही में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला है. वहीं बॉबी देओल को फिल्म एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर निगेटिव रोल का अवॉर्ड मिला है.

इस OTT पर देख सकते हैं फिल्म

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारों से सजी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. बॉक्स ऑफिस के बाद फिल्म ओटीटी पर भी काफी पसंद की जा रही है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement