Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Javed Akhtar ने रणबीर कपूर को कसा तंज, Animal की टीम ने किया पलटवार, यूं दिया करार जवाब

Ranbir Kapoor की Animal को लेकर Javed Akhtar ने ऐसा कमेंट किया जिसपर अब फिल्म की टीम ने करारा जवाब दिया है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Javed Akhtar ने रणबीर कपूर को कसा तंज, Animal की टीम ने किया पलटवार, यूं दिया करार जवाब

Animal team slams Javed Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. ये पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से बन गई थी. किसी को फिल्म पसंद आई तो किसी को इसके सीन और डायलॉग पसंद नहीं आया. वहीं दिग्गज राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अजंता एलोरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बिना फिल्म 'एनिमल' (Animal film) का नाम लिए इसके एक सीन की आलोचना की थी. रणबीर कपूर-स्टारर पर जावेद अख्तर ने कुछ ऐस कहा जो फिल्म की टीम को पसंद नहीं आया और जावेद को जवाब दिया गया है.

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत में लगभग 550 करोड़ की कमाई की. वहीं हाल ही में जावेद अख्तर ने बिना फिल्म का नाम लिए इसके एक सीन की आलोचना की थी. जावेद अख्तर ने इसे खतरनाक बताया है. वहीं अब एनिमल फिल्म की टीम ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया है.

टीम ने लिखा 'आपकी क्षमता का लेखक एक प्रेमी के विश्वासघात को नहीं समझ सकता (यहां प्रेमी जोया और रणविजय हैं) तो आपकी सारी कलाएं बड़ी झूठी हैं. और यदि कोई महिला (प्यार के नाम पर एक पुरुष द्वारा धोखा दी गई और मूर्ख बनाई गई) कहती है 'मेरे जूते चाटो' तो फिर आप लोग इसे नारीवाद कहकर जश्न मनाते. प्रेम को लिंग की राजनीति से मुक्त होने दीजिए. चलो बस उन्हें प्रेमी कहते हैं. प्रेमी ने धोखा दिया और झूठ बोला. प्रेमी ने कहा मेरा जूता चाटो.'

ये भी पढ़ें: Intolerance पर बोले जावेद अख्तर, 'आज शोले लिखनी होती तो नहीं लिख पाते मंदिर वाला सीन', भड़ गए लोग

जावेद अख्तर ने एनिमल के एक सीन का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के लीड किरदार रणविजय (रणबीर कपूर) ने जोया (तृप्ति डिमरी) को उसके प्रति अपना प्यार साबित करने के लिए अपने जूते चाटने के लिए कहा था. इस सीन ने विवाद खड़ा कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Javed Akhtar ने हिंदुओं को लेकर कह दी बड़ी बात, भरी महफिल में लगाए 'जय श्री राम' के नारे, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जावेद अख्तर ने कहा 'मेरा मानना ​​है कि आज के यंग फिल्म मेकर्स के लिए यह एक टेस्ट का समय है कि वे किस तरह के किरदार बनाना चाहते हैं, जिसकी समाज सराहना करे. मिसाल के तौर पर, अगर कोई ऐसी फिल्म है जिसमें कोई मर्द किसी महिला से अपने जूते चाटने के लिए कहता है या यदि कोई मर्द कहता है कि महिला को थप्पड़ मारना ठीक है, और अगर फिल्म सुपर डुपर हिट है, तो यह बहुत खतरनाक है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement