Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor इस शख्स को कर रही हैं डेट! बर्थडे से पहले शेयर की क्यूट फोटो

Boney Kapoor की बेटी और Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor की डेटिंग की खबरें सामने आई हैं. उनकी एक फोटो देख लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे.

Latest News
Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor इस शख्स को कर रही हैं डेट! बर्थडे से पहले शेयर की क्यूट फोटो

Arjun Kapoor Anshula Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन भले ही बड़े पर्दे से दूर रहती हों पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर उनके काफी सारे फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट की हैं. उनमें से एक फोटो को देख लोग उनके रिलेशनशिप की चर्चा कर रहे हैं. जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.

दरअसल अंशुला कपूर इन दिनों थाईलैंड में हैं जिसकी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने शेयर की हैं. उन्होंने हाल ही में अमेरिकी पॉप बैंड Maroon 5 के एक म्यूजिक इवेंट में हिस्सा लिया जिसके कुछ वीडियो उन्होंने शेयर किए. इसके अलावा एक फोटो ने सबका ध्यान खींचा, वो फोटो थी अंशुला और screenwriter रोहन ठक्कर की फोटो. इस फोटो के वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाह उड़ गई. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें: No Bra Club में शामिल हुईं Anshula Kapoor, घर आकर सबसे पहले ये काम कर लेती हैं सुकून की सांस

अंशुला ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें वो Maroon 5 बैंड के हिट ट्रैक Love Somebody पर डांस करती हुई नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने रोहन ठट्टर के साथ एक फोटो भी शेयर की जिसमें दोनों काफी क्लोज नजर आए. दोनों एक-दूसरे को प्यारी सी मुस्कान के साथ देख रहे हैं.

लुक की बात करें तो इवेंट में अंशुला ने फ्यूशिया पिंक पैंट के साथ व्हाइट कोर्सेट टॉप पहना था. वहीं रोहन टी-शर्ट और ट्राउजर में कैजुअल लग रहे थे.

ये भी पढ़ें: Anshula Kapoor Bikini Photo: Arjun Kapoor की बहन ने बिकिनी में मचाया इंटरनेट पर तहलका, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुल एक प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों बी-टाउन के सबसे फेमस भाई-बहनों में से एक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement