Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupam Kher ने आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे के लिए कर दी Nitin Gadkari की तारीफ, लोगों ने इस वजह से लगा दी क्लास

Anupam Kher को केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari की तारीफ करना भारी पड़ गया. एक्टर के एक पोस्ट के कारण लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं

Latest News
Anupam Kher ने आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे के लिए कर दी Nitin Gadkari की तारीफ, लोगों ने इस वजह से लगा दी क्लास

Anupam Kher-Nitin Gadkari अनुपम खेर-नितिन गडकरी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट कर दिया है जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गए हैं. अनुपम खेर ने आगरा-नोएडा एक्सप्रेस वे (Agra-Noida Expressway) को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तारीफ कर दी है. एक्टर का ये ट्वीट देखने के बाद लोग उनकी काफी खिंचाई कर रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने आगरा-नोएडा एक्सप्रेस वे को लेकर केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ कर डाली है. एक्टर ने नितिन गडकरी का आभार व्यक्त कर दिया. फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'आगरा-दिल्ली हाईवे पर यात्रा करना कितना सुखद है. भारत में विश्व स्तरीय सड़कें पाकर गर्व की अनुभूति हो रही है. शानदार प्रयासों के लिए नितिन गडकरी जी और आपकी टीम को धन्यवाद. देश बदल रहा है. देश की सड़कें बदल रही हैं. जय हो.'

ये भी पढ़ें: Anupam Kher जिन फिल्ममेकर्स के थे 'डार्लिंग' अब वही नहीं दे रहे काम, एक्टर ने यूं बयां किया दर्द

बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे के निर्माण का काम मायावती की सरकार में शुरू हुआ था हालांकि इसका उद्घाटन बाद में अखिलेश यादव ने किया था. बस एक्टर के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया. 

यमुना एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट पर काम 2007 में शुरू हुआ था. तब मायावती मुख्यमंत्री थीं. इसके बाद अगस्त, 2012 में यूपी के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसका उद्घाटन किया था.

ये भी पढ़ें: R Madhavan की फिल्म देखकर रोए Anupam Kher, कहा - हमें नंबी सर को सॉरी बोलना चाहिए

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement