Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anurag Kashyap और Abhay Deol के बीच पहले भी छिड़ चुकी है जंग, जानें क्यों है दोनों के बीच 36 का आंकड़ा

Anurag Kashyap और Abhay Deol के बीच विवाद चल रहा है. दोनों एक दूसरे के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. जानें क्या है विवाद की उपज.

Latest News
Anurag Kashyap और Abhay Deol के बीच पहले भी छिड़ चुकी है जंग, जानें क्यों है दोनों के बीच 36 का आंकड़ा

Abhay Deol & Anurag Kashyap

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Anurag Kashyap-Abhay Deol: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में अभय देओल ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज ट्रायल बाय फायर (Trail By Fire- Netflix) के प्रमोशन के दौरान फिल्ममेकर के बारे में काफी कुछ कहा. एक्टर ने उन्हें टॉक्सिक और झूठा इंसान बताया है. इसके बाद अनुराग कश्यप ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अभय के इस बयान पर कहा है कि वह इस पर दोबारा माफी मांगने के लिए तैयार हैं. ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर दोनों के बीच मामला क्या है और दोनों में 36 का आंकड़ा क्यों हो गया है.  

अभय देओल और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच के विवाद को समझने के लिए हम आपको साल 2009 में लेकर चलते हैं. इसी साल एक फिल्म रिलीज हुई थी 'देव डी' (DevD). इस फिल्म के बोल्ड कंटेंट के अलावा कहानी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 14 साल हो चुके हैं लेकिन अब भी देव डी चर्चा में आ जाती है.

2020 में Anurag ने Abhay पर लगाए थे कई आरोप

दरअसल देव डी का डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया था और इसमें अभय देओल और कल्कि कोचलिन, माही गिल जैसे सितारे नजर आये थे. देव डी में अभय को एक मॉर्डन देवदास वाले किरदार में दिखाया गया था. हालांकि इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच विवाद हो गया था. अभय पर फिल्म के दौरान अपने व्यवहार को लेकर आरोपों का सामना करना पड़ा था. 

साल 2020 में अनुराग कश्यप ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अभय देओल के खराब बर्ताव को उनके गुमनाम होने की वजह बताई थी. इस इंटरव्यू में जब उनसे एक्टर के साथ देव डी में काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये उनका बेहद खराब अनुभव था.

तब अनुराग कश्यप ने कहा था, 'वो 5 स्टार होटल में ठहरते थे जबकि फिल्म का पूरा क्रू पहाड़गंज में रुकता था. ये फिल्म बेहद कम बजट में बनी थी. इतना ही नहीं कई सारी ऐसी बातें हैं जिनकी वजह से फिल्म डायरेक्टर्स उनके साथ काम करने से बचते थे। वो देव-डी के प्रमोशन के वक्त भी मौजूद नहीं थे.'

ये भी पढ़ें: Abhay Deol: 'घटिया और झूठे इंसान हैं Anurag Kashyap', 'देव डी' के डायरेक्टर पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, ढाई साल बाद बताया सच

Abhay Deol ने 2 साल बाद खोले दिल के राज 

 

इसके बाद हाल ही में जब अभय देओल से बॉलीवुड हंगामा ने बातचीत कर इन आरोपों के बारे में पूछा तो एक्टर ने इसे गलत बताया. उन्होंने कहा कि वो बहुत जहरीले इंसान हैं. ऐसे झूठे और टॉक्सिक इंसान को इग्नोर करना सही है. एक्टर ने कहा, 'मैंने उन्हें कभी 5 स्टार होटल में रहने के लिए नहीं कहा, बल्कि उन्होंने ही कहा था कि तुम देओल स्टार हो यहां रहना ठीक नहीं है. तुम होटल में रहो.'

ये भी पढ़ें: Abhay Deol से लेकर Randeep Hooda तक, शानदार एक्टिंग के बावजूद इन कलाकारों को बॉलीवुड में नहीं मिला वो मुकाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement