Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब Newcomers से मीटिंग के लिए लाखों चार्ज करेंगे Anurag Kashyap, कर रहे हैं मिलने का प्लान तो यहां जान लें रेट लिस्ट

Anurag Kashyap ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. उनका कहना है न्यूकमर्स को कुछ सीखना है तो पहले उन्हें पैसे देंगे तब वो मीटिंग करेंगे.

Latest News
अब Newcomers से मीटिंग के लिए लाखों चार्ज करेंगे Anurag Kashyap, कर रहे हैं मिलने का प्लान तो यहां जान लें रेट लिस्ट

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जाने माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट (Anurag Kashyap latest post) शेयर किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वो अब न्यूकमर्स पर समय बर्बाद नहीं करेंगे और अगर किसी को उनसे मिलना है तो उसके लिए लाखों का भुगतान करना पड़ेगा.

अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया एक लंबा पोस्ट साझा किया. इसमें उन्होंने लिखा 'मैंने इंडस्ट्री में न्यूकमर्स की मदद करने की कोशिश में अपना बहुत वक्त बर्बाद किया है जिसमें से अधिकतर बेकार साबित हुए. इसलिए अब आगे से मैं अनजान लोगों से मुलाकात करने में अपना वक्त बिल्कुल बर्बाद नहीं करने वाला, जो खुद को क्रिएटिव जीनियस समझते हैं. अब से मैंने अपना रेट तय कर दिया है. अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट मिलना चाहता है तो मैं उनसे 1 लाख रुपए चार्ज करूंगा.'

उन्होंने आगे लिखा 'आधे घंटे की मुलाकात के लिए मैं 2 लाख रुपये लूंगा और कोई मुझसे एक घंटा मिलना चाहता है तो उसके लिए उन्हें मुझे 5 लाख रुपये देने होंगे. ये मेरा चार्ज है. मैं लोगों से मीटिंग कर करके थक गया हूं. अगर आपको सचमुच लगता है कि आप ये अफोर्ड कर सकते हैं तो मुझे कॉल करे वरना भाड़ में जाइए और सारे पैसे एडवांस में पे होंगे.'

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'और मेरा मतलब है कि फोन या डीएम मुझे बिल्कुल ना करें. पैसा दें और आपको समय मिलेगा. मैं चैरिटी नहीं चलाता हूं और मैं शॉर्टकट ढूंढने वालों से थक गया हूं.'


ये भी पढ़ें: ओटीटी पर देखें अनुराग कश्यप की ये 6 हिट फिल्में


अनुराग ने गैंग्स ऑफ वासेपुर और देव डी जैसी जबरदस्त फिल्में बनाई हैं. वो अपनी फिल्मों की कहानी को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. साथ ही उनकी फिल्मों के डायलॉग भी काफी फेमस होते हैं. अनुराग कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं. 

अनुराग कश्यप ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में आई राम गोपाल की फिल्म सत्या से बतौर को-राइटर के रूप में की थी. हालांकि उन्हें पहचान साल 2009 में आई फिल्म देव डी से मिली थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement