Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लंदन में कृष्ण भक्ति में लीन हुए Virat-Anushka, World Cup की जीत का यूं मनाया जश्न? यहां है पूरी सच्चाई

Virat Kohli और Anushka Sharma को लंदन में भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन होते देखा गया है. आपको बता दें कि दावा किया जा रहा है कि कपल अब लंदन शिफ्ट हो जाएगा.

Latest News
लंदन में कृष्ण भक्ति में लीन हुए Virat-Anushka, World Cup की जीत का यूं मनाया जश्न? यहां है पूरी सच्चाई

Anushka Sharma & Virat Kohli अनुष्का शर्मा विराट कोहली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में भारत की शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास लंदन पहुंच गए. इसी बीच स्टार कपल का लंदन के इस्‍कॉन मंदिर (Anushka Sharma Virat Kohli Iskcon Temple) से एक वीडियो सामने आया है. इसमें देख जा सकता है कि विराट अनुष्का ने मंदिर में दर्शन किए और कीर्तन में शामिल भी हुए. फैंस इस वीडियो को देख जमकर स्टार कपल की तारीफ कर रहे हैं. 

विराट कोहली भारत में जीत का जश्म मनाने के बाद लंदन रवाना हो गए थे. वो इन दिनों अपनी वाइफ अनुष्का और दोनों बच्चे वामिका और अकाय के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एक इस्‍कॉन मंदिर में भगवान कृष्‍ण के दर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कीर्तन में भी हिस्‍सा लिया है. हालांकि कई रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो 2023 का बताया जा रहा है. 

पुराना वीडियो हो रहा वायरल

कई खबरों की मानें तो असल में ये वीडियो जून 2023 का है. पिछले साल अनुष्का और विराट जब लंदन में थे, तो वहां के इस्कॉन मंदिर में गए थे और कीर्तन में हिस्सा लिया था.


ये भी पढ़ें: तैयार हुआ Virat-Anushka का अलिबाग वाला घर, देखें लेविश हाउस की फोटो


काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि विराट अनुष्का अपने दोनों बच्चों के साथ हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट होने वाले हैं. अनुष्का बीते कुछ महीनों से लंदन में ही हैं. हालांकि इसे लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें: Neem Karoli Baba के भक्त हैं हॉलीवुड और बॉलीवुड के ये स्टार्स, लगा चुके कैंची धाम में हाजिरी


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर किसी ना किसी मंदिर जाते रहते हैं. एक्ट्रेस आध्यात्मिक होने के लिए जानी जाती हैं. शादी के बाद, विराट कोहली में भी बदलाव आया है और वो भी आध्यात्मिक हो गए हैं. उन्हें साथ में नीम करोली बाबा के आश्रम से लेकर उज्जैन के महाकाल मंदिर में साथ देखा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement