Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anushka Sharma-Virat Kohli: वृंदावन पहुंच भक्ति में लीन नजर आए अनुष्का-विराट, क्यूट फैमली Video पर फैंस ने लुटाया प्यार

हाल ही में Anushka Sharma और Virat Kohli अपनी बेटी के साथ वृंदावन पहुंचे थे. यहां उन्होंने बाबा नीम करोली के आश्रम में कुछ वक्त बिताया.

Latest News
Anushka Sharma-Virat Kohli: वृंदावन पहुंच भक्ति में लीन नजर आए अनुष्का-विराट, क्यूट फैमली Video पर फैंस ने लुटाया प्यार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट और फिल्मी दुनिया के सबसे चहेते कपल में से एक हैं. फैंस दोनों की इस जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाते हैं तो वहीं, विराट और अनुष्का भी अक्सर सोशल मीडिया या किसी इवेंट में कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते. दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, स्टार कपल ने पैरेंट्स बनने के बाद अपनी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) को पैपराजी से दूर रखा है. विराट और अनुष्का, दोनों ही अपनी बच्ची को लेकर काफी प्रटोक्टिव हैं और फिलहाल वामिका को लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहते हैं. यहां तक कि उन्होंने फैंस को अभी तक लाडली का चेहरा तक नहीं दिखाया है. इन सब के बीच इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपल के साथ वामिका की एक झलक नजर आ रही है.

दरअसल, विराट और अनुष्का हाल ही में वृंदावन पहुंचे थे. यहां उन्होंने बाबा नीम करोली के आश्रम में कुछ वक्त बिताया. इस दौरान कपल के साथ उनकी बेटी भी वहां मौजूद थी.  तीनों ने बाबा नीम करोली से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. इसी दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- प्रेंग्नेंसी में यूं डेट नाइट इंजॉय कर रही हैं Gauahar Khan, बेबी बंप के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

 

बाबा के कहने पर विराट को माला और अनुष्का को चुनरी पहनाई जाती है. इस बीच नन्हीं वामिका अपने पापा को एक-टूक निहारती नजर आई. सोशल मीडिया पर तीनों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद स्टार्स के फैंन्स उनकी लाडली को जमकर आशीर्वाद देते भी नजर आए तो वहीं कई लोगों ने बच्ची को विराट के ज्यादा करीब भी बताया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @virushka_always1801

 

बता दें कि कपल बीते बुधवार की सुबह वृंदावन धाम पहुंचा था जहां पहले उन्होंने जरूरतमंदों को कंबल बांटे और फिर करीब एक घंटे तक बाबा नीम करोली के आश्रम में ध्यान किया. 

यह भी पढ़ें- Tina Dutta ने जब अपने को-स्टार पर लगाया था 'गलत तरीके से छूने' का आरोप, जानें पूरा मामला

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थीं. वहीं, इसके करीब 4 साल बाद एक्ट्रेस अब एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर निर्धारित स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म  'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) के साथ वापसी कर रही हैं. हालांकि, उनकी ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement