Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फेमस पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (Ap Dhillon) के कनाडा स्थित Vancouver विक्टोरिया आईसलेंड में मौजूद घर के बाहर फायरिंग हुई है.

Latest News
फेमस पंजाबी सिंगर AP Dhillon के घर हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Ap Dhillon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) अपने गानों के लिए लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. हाल ही में उनको लेकर एक बड़ी खबर आई है कि सिंगर के कनाडा स्थित Vancouver विक्टोरिया आईसलेंड में मौजूद घर के बाहर फायरिंग हुई है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग हुई है. इस हमले के बारे में पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं हमला करने वाले आरोपियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा वाले घर में फायरिंग की गई है. इसके अलावा कनाडा में एक और जगह फायरिंग हुई है. फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंश विश्नोई रोहित गोदारा गैंग ने ली है. पोस्ट में लिखा गया है कि एक सितंबर की रात कनाडा में दो जगह फायरिंग करवाई गई है. जिसमें से एक विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज टॉरेंटो है, जिसकी जिम्मेदारी हम लेते हैं.

यह भी पढ़ें- बेहद ग्लैमरस है Ap Dhillon की गर्लफ्रेंड Banita Sandhu, देखें हॉट तस्वीरें

सलमान खान का भी किया जिक्र

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सलमान खान और एपी ढिल्लों के रिश्ते का भी जिक्र किया गया है. इस पोस्ट में एपी ढिल्लों को वॉर्निंग देते हुए लिखा है कि तुम अंडरवर्ल्ड लाइफ को कॉप करने की कोशिश करते हो. असल में हम उस लाइफ को जीते हैं. अपनी औकात में रहो, वरना कुत्ते की मौत मरोगे. आपको बता दें कि कनाडा के मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों का घर विक्टोरी आईलैंड में है.

यह भी पढ़ें- Ap Dhillon और Banita Sandhu का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म, तस्वीरें शेयर कर लगाई मुहर, लिखी दिल की बात

जांच में जुटी पुलिस

इस हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां पोस्ट और घर पर हुए हमले के बारे में जांच कर रही हैं. हालांकि अभी तक कनाडा पुलिस ने इस घटना के बारे में ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. बता दें कि इससे पहले भी पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के विदेश में स्थित घर पर गोल्डी लॉरेंस गैंग हमला कर चुकी है. यह हमला तब हुआ था, जब गिप्पी ग्रेवाल और सलमान ने मुलाकात की थी. 

सलमान खान के घर हो चुकी है फायरिंग

बीते कुछ महीनों पहले एपी ढिल्लों और गिप्पी ग्रेवाल से पहले सलमान खान के बांद्रा अपार्टमेंट के बाहर सुबह 4 बजे फायरिंग हुई थी. उस दौरान सलमान खान घर पर ही मौजूद थे. हालांकि बाइक सवार दोनों फायरिंग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने कुछ वक्त के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement