Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arbaaz Khan ने बीवी के पहले बर्थडे पर लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीर के साथ लिखा ये मैसेज

Arbaaz Khan ने बीवी Sshura khan के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. इस पोस्ट पर शूरा का कमेंट चर्चाओं में आ गया है.

Latest News
Arbaaz Khan ने बीवी के पहले बर्थडे पर लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीर के साथ लिखा ये मैसेज

Arbaaz Khan, Shura khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्ममेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही गर्लफ्रेंड शूरा खान (Sshura khan) के साथ शादी की है. निकाह के बाद वो कई बार पपराजी के सामने बीवी के साथ फोटोशूट करवाते दिखाई दिए. वहीं, हाल ही में अपनी पत्नी के जन्मदिन (Shura khan Brithday) के मौके पर अरबाज ने शूरा के साथ एक खास फोटो शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक बर्थडे पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर शूरा ने कमेंट के जरिए पति पर प्यार बरसाया है. इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज भी अरबाज की नई दुल्हन को विश करते दिखाई दे रहे हैं.

अरबाज ने शादी के बाद बीवी शूरा के पहले बर्थडे को खास तरीके से मनाया है. उन्होंने शूरा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माय लव शूरा. जिस तरह तुम मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लाती हो, ऐसा कोई नहीं कर सकता है. तुम मेरी जिंदगी की रोशन हो. मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं, ऊप्स उम्र गुजारना चाहता हूं, असल में बहुत-बहुत बूठा होना चाहता हूं. जब कायनात हमें साथ लाई वो मेरी जिंदगी की सबसे बेहतरीन दिन था पहली डेट से ही मैं समझ गया था कि वो तुम्ही हो जिसके साथ मैं आगे की जिंदगी बिताऊंगा. तुम मुझे अपनी खूबसूरती और काइंडनेस से हैरान कर देती हो'. ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan ने शादी से 5 दिन पहले Sshura को किया था प्रपोज, वीडियो में दिखा कपल का रोमांस, बेटा अरहान भी आया नजर

अरबाज ने आगे लिखा कि 'मुझे हर दिन याद आता है कि कबूल है, मेरे मुंह से निकले बेस्ट शब्द थे. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं'. पति के इस प्यार भरे पोस्ट को देखकर शूरा ने इस पर कमेंट किया है. उन्होंने कई सारे हार्ट इमोजी के साथ लिखा- 'Arbaazzzzzzz'. इस पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज कमेंट्स करते हुए शूरा को बर्थडे विशेज देते दिखाई दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement