Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दूजे के हुए Arbaaz Khan और Shura, इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसीन वीडियो, यूं दी कपल को बधाई

Arbaaz Khan और Sshura Khan की शादी हो गई है. Raveena Tandon ने कपल को बधाई देने के लिए एक अनसीन वीडियो शेयर किया है.

Latest News
एक दूजे के हुए Arbaaz Khan और Shura, इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसीन वीडियो, यूं दी कपल को बधाई

Arbaaz Khan Sshura Khan married now 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से शादी की शहनाई बजी है. खबर है कि एक्टर अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Arbaaz Khan Sshura Khan married) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने बहन अर्पिता के घर पर निकाह पढ़ा है. शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहे. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आई थीं जिसमें कई सेलेब्स को आर्पिता खान के घर जाते हुए देखा गया. वहीं रवीना टंडन ने एक अनसीन वीडियो (Raveena Tandon shared unseen video) शेयर कर कपल को बधाई दी है. 

अरबाज और शूरा की शादी एक्टर की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई है. खास दिन के लिए, होने वाला दूल्हा यानी अरबाज खान से लेकर उनके माता पिता और बाकी करीबी महमान पहुंचे थे. उनके अलावा बेटे अरहान खान को भी देखा गया. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स में रवीना टंडन बेटी राशा के साथ पहुंचीं. उनके अलावा बाबा सिद्दीकी और रितेश देशमुख भी अपने परिवार के साथ शादी में पहुंचे. पपराजी पेज विरल भयानी ने अर्पिता खान के घर के बाहर महमानों के कई वीडियो पोस्ट किए हैं.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora और जॉर्जिया के बाद अरबाज खान की जिंदगी में आई तीसरी लड़की? इस बार सीरीयस है मामला

वहीं रवीना टंडन ने अरबाज खान के साथ एक वीडियो शेयर किया. इस अनदेखा वीडियो में अरबाज को डांस करते देखा गया. एक्ट्रेस ने अरबाज और शूरा खान को उनकी शादी की बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट किया है. 

कौन हैं शूरा खान?

शूरा खान पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. शूरा रवीना टंडन की भी काफी करीबी हैं और एक्ट्रेस का मेकअप करती रहती हैं. कहा जाता है कि कपल की मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. फिल्म का निर्माण अरबाज अपने प्रोडक्शन बैनर तले कर रहे हैं. इसमें रवीना टंडन, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement