Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika के पिता के अंतिम संस्कार के बाद Arbaaz और Sshura ने यूं दिया साथ, सामने आया वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) के अंतिम संस्कार के बाद उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनकी पत्नी शूरा खान (Sshura Khan) ने उनका पूरा साथ दिया.

Latest News
Malaika के पिता के अंतिम संस्कार के बाद Arbaaz और Sshura ने यूं दिया साथ, सामने आया वीडियो

Arbaaz Khan Sshura Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बुधवार को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. इसके बाद गुरुवार को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार किया गया था. अंतिम संस्कार के बाद एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनकी पत्नी शूरा खान (Sshura Khan) ने उनका पूरा साथ दिया और कुछ वक्त उनके घर पर बिताया. उनके पिता का अंतिम संस्कार समाप्त होने के बाद शाम को शूरा और अरबाज को मलाइका के माता-पिता के अपार्टमेंट के बाहर से निकलते हुए देखा गया था. बता दें कि अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए थे, जिसमें से सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), साजिद खान (Sajid Khan), फराह खान(Farah Khan) मिनी माथुर (Mini Mathur), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और कई अन्य सेलेब्स शामिल थे. 

विरल भियानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें अरबाज खान और शूरा को अरोड़ा के घर से निकलते हुए देखा जा रहा है और बाहर आते ही दोनों को अपनी कार में अंदर जाते हुए देखा गया. बता दें कि 2017 में मलाइका से तलाक होने के छह साल बाद अरबाज ने बीते साल शूरा खान से शादी की थी. अरबाज और मलाइका 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए थे. हालांकि वह अपने बेटे अरहान खान का मिलकर पालन कर रहे हैं, जिसका जन्म 2002 में हुआ था.

यह भी पढ़ें- इस वजह से हुई थी Malaika Arora के पिता की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बालकनी से गिरकर हुई मौत

बता दें कि अनिल मेहता बुधवार सुबह करीब 9 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में आयशा मैनर बिल्डिंग में अपने घर के छठे फ्लोर से गिर गए, जबकि एक्ट्रेस उस दौरान एक प्रोग्राम के लिए पुणे जा रही थीं. अनिल मेहता के निधन के बाद अरबाज खान उनके घर पहुंचने वाले सबसे पहले शख्स थे.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के पिता का अंतिम संस्कार, मां संग श्मशान घाट पहुंची, अरबाज-अर्जुन सहित कई सितारे भी पहुंचे

अनिल अरोड़ा ने किया था दोनों बेटियों को आखिरी कॉल

रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने अपने पति अनिल अरोड़ा से जुड़ी इस दुखद घटना के बारे में मुंबई पुलिस को सारी डिटेल्स दी. जब यह हादसा हुआ, तब जॉयस घर पर ही मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना की सुबह उन्होंने लिविंग रूम में अनिल की चप्पलें देखीं, जिसके बाद उन्होंने उन्हें बालकनी में ढूंढा. जब वे बालकनी में नजर नहीं आए तो, वह बालकनी की रेलिंग पर झुक कर नीचे की ओर देखने लगीं. इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बालकनी से गिरने से पहले अनिल ने अपनी दोनों बेटियों को कॉल कर कहा था कि मैं थक गया हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement