Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के नाती के बाद नातिन की फोटो वायरल, The Archies के इस एक्टर के साथ Thailand में मनाया वेकेशन 

The Archies के एक्टर Vedang Raina के साथ Ananya Panday और Navya Naveli Nanda की फोटो वायरल हो रही है. फोटो उनके Thailand के वेकेशन की हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan के नाती के बाद नातिन की फोटो वायरल, The Archies के इस एक्टर के साथ Thailand में मनाया वेकेशन 

The Archies Vedang Raina Ananya Panday and Navya Naveli Nanda 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों फिल्म द आर्चीज (The Archies) की स्टारकास्ट काफी चर्चा में है. आए दिन फिल्म से जुड़े किसी ना किसी स्टारकिड की खबर चर्चा में रहती है. बीते दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्या नंदा (Agasyta Nanda) के सुहाना खान (Suhana Khan) को डेट करने की खबर आई थी. वहीं अब फिल्म से जुड़े एक और एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने थाईलैंड वेकेशन की कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटो में वो बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और अन्य लोगों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. सभी ने साथ में नए साल का जश्न मनाया. इनमें डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) भी शामिल हैं.

फिल्म द आर्चीज के एक्टर वेदांग रैना ने हाल ही में फुकेत में वेकेशन मनाया था जिसकी कुछ फोटो उन्होंने शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हैलो 2023." पहली फोटो में वह सफेद शर्ट और काले रंग के शेड में बीच पर नारियल पानी पीते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अनन्या पांडे के साथ वेदांग की एक तस्वीर है, जो हरे रंग की बिकनी टॉप और सफेद पजामा में नजर आईं. वहीं एक और फोटो में नव्या नवेली नंदा दिखीं. फोटो के सामने आते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedang Raina (@vedangraina)

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के नाती को डेट कर रही हैं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana, फिल्म के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

फिल्म 'द आर्चीज' की बात करें तो इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा डेब्यू करेंगे. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: The Archies: लोगों को Suhana Khan-Khushi Kapoor से ज्यादा पसंद आई यह लड़की, जानें- कौन हैं डॉट

1960 के दशक में सेट की गई ये नेटफ्लिक्स फिल्म फेमस अमेरिकी कॉमिक आर्चीज कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है. भारत के एंग्लो इंडियन समुदाय पर आधारित आने वाली उम्र की कहानी के रूप में दिखाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement