Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किस पछतावे का भार ढो रहे हैं Arjun Kapoor? Malaika से ब्रेकअप की खबर के बीच इस पोस्ट से मची सनसनी

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है या नहीं, इसको लेकर फैंस काफी कन्फ्यूज हैं. दोनों स्टार्स एक के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

Latest News
किस पछतावे का भार ढो रहे हैं Arjun Kapoor? Malaika से ब्रेकअप की खबर के बीच इस पोस्ट से मची सनसनी

Malaika Arora Arjun kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. वो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कई बार वो अपने ब्रेकअप (Malaika Arora Arjun Kapoor breakup) की खबरें को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं. एक बार फिर कपल के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों स्टार्स पिछले कुछ समय से एक के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं जो उनके चाहने वालों को हैरान और परेशान कर रहा है.

बीते काफी समय से मलाइका और अर्जुन के अलग होने की खबरें आ रही हैं. 26 जून को एक्टर ने अपना बर्थडे मनाया था जिसमें कहा गया कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका शामिल नहीं हुई हैं. इसी बीच अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, 'पछतावे के दर्द से अनुशासन का दर्द ज्यादा बेहतर है.' इस पोस्ट के बाद कहा जा रहा है कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है. 

इससे पहले मलाइका ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था. साथ ही हैलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि वो दिल से बहुत रोमांटिक हैं. एक्ट्रेस ने कहा 'प्यार के लिए लड़ूंगी. मैं टिपिकल स्कॉर्पियो हूं... मैं आखिर तक प्यार के लिए लड़ूंगी. साथ ही काफी रियलइस्टिक हूं मुझे पता है कि कहां लाइन खींचनी हैं.'


ये भी पढ़ें: Malaika Arora और Arjun Kapoor की राहें हुईं अलग, हो गया ब्रेकअप? यहां है पूरी सच्चाई


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल भी किया था. दोनों आए दिन साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं और पार्टियों में भी नजर आ जाते हैं. अब उनके ब्रेकअप की खबरें लगातार तूल पकड़े हुई हैं. बीते दिनों अर्जुन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला की डेटिंग की भी अफवाह फैली थी, जिसे दोनों ने सिरे से नकार दिया था.


ये भी पढ़ें: क्या 2024 में Arjun Kapoor से शादी करेंगी Malaika Arora? एक्ट्रेस ने वैडिंग प्लान पर किया खुलासा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement