Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स दूसरी बार बने पेरेंट्स, बेबी बॉय का किया स्वागत

अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella demetriades) दूसरी बार माता पिता बने है, जिसको लेकर हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है.

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स दूसरी बार बने पेरेंट्स, बेबी बॉय का किया स्वाग��त

Arjun Rampal Gabriella demetriades

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स(Gabriella demetriades) एक बार फिर से माता पिता बन गए है. 20 जुलाई को एक्टर की गर्लफ्रेंड ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म से एक्टर काफी खुश हैं. वहीं, उनके परिवार में भी इसको लेकर जश्न मना रहे हैं. अर्जुन रामपाल ने अपने फैंस के साथ बेटे के आने की खुशी शेयर की है.

दरअसल, अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न्यू बॉर्न बेबी को लेकर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बेबी बॉय से ब्लेस हुए हैं. मां और बेटा दोनों बेहतर हैं. प्यार और ग्रैटिट्यूड से भरा हुआ हूं. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.  20.07.2023 हेलो वर्ल्ड.  इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक बेबी टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की है. जिस पर एक कार्टून कैरेक्टर बना हुआ है.

फैंस ने दी बधाई

वहीं, अर्जुन के इस ट्वीट के बाद उन्हें कई सितारों ने इसके लिए बधाई दी है. इसके अलावा उनके फैंस भी लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और परिवार में एक बेबी के आने पर बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो, वह हमेशा खुश, स्वस्थ और सबके लाडले बने रहे. अन्य यूजर ने लिखा- बधाई हो. 

ये भी पढ़ें- Arjun Rampal की बेटी इन ग्लैमरस Photos की वजह से बनीं नेशनल क्रश, लोग बोले एक्ट्रेस मैटेरियल

साल 2019 बने पहली बार पेरेंट्स
आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के साथ काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में है. साल 2018 में मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई और यह प्यार में बदल गई. उसके बाद दोनों साथ रहने लगे और कपल ने साल 2019 में अपने पहले बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था. 

ये भी पढ़ें- Bollywood के बाकी स्टार किड्स की तरह बेहद ग्लैमरस हैं Arjun Rampal की बेटी, एक्टिंग छोड़ चुना ये करियर

पहली पत्नी से साल 2019 में हुआ था तलाक

बता दें कि अर्जुन की मेहर जेसिया उनकी पहली पत्नी है. हालांकि एक्टर का साल 2019 में उनके साथ तलाक हो चुका है और कपल की दो बेटियां हैं. माहिका रामपाल और मायरा रामपाल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement