Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Munna Bhai 3 नहीं बनेगी? Arshad Warsi ने Sanjay Dutt की फिल्म को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

Munna Bhai 3 Update: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने मुन्ना भाई 3 को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Latest News
क्या Munna Bhai 3 नहीं बनेगी? Arshad Warsi ने Sanjay Dutt की फिल्म को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अरशद वारसी ने बॉलीवुड में कई अहम और सबसे फेमस किरदार निभाए हैं. ऑन स्क्रीन प्ले किए गए सबसे ज्यादा फेमस किरदारों में से एक है सर्किट. इस किरदार को उन्होंने संजय दत्त की स्टारर  फिल्म 'मुन्ना भाई M.B.B.S.' और  'लगे रहो मुन्ना भाई' में निभाया था. आपको बता दें कि तब से लेकर अबतक फैंस बेसब्री से फिल्म की तीसरे पार्ट की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इस बात को लेकर फैंस में काफी काफी चर्चा थी कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी? हालांकि अरशद वारसी ने शायद इस बारे में निश्चित जवाब दिया है कि फिल्म बनेगी या नहीं.

Munna Bhai 3 के बारे में क्या बोले सर्किट ?

मुन्ना भाई फिल्म के पिछले दो भागों में  में संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे और अरशद वारसी सहायक भूमिका में थे. हालांकि अरशद ने अपने इस किरदार से जनता के बीच दोस्ती की गहरी छाप जरूर छोड़ी.  इंडिया टुडे ने अरशद वारसी से जब 'मुन्ना भाई 3' के बारे में पूछा तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ''मुन्ना भाई शायद ना बने.'' उन्होंने आगे कहा कि 'यह सबसे अजीब बात है. हमारे पास एक निर्देशक है जो इसे बनाना चाहता है, एक निर्माता है जो इसे निर्मित करना चाहता है, एक दर्शक वर्ग भी है जो इसे देखना चाहता है, अभिनेता हैं जो इसमें अभिनय करना चाहते हैं और फिर भी ऐसा नहीं हो रहा है'.

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के निर्देशक राजकुमार हिरानी के बारे में बात करते हुए अरशद ने बताया कि फिल्म बनने में इतना समय क्यों लग रहा है. उन्होंने कहा, 'बात यह है कि, राजू (Rajkumar Hirani,) बेहद परफेक्शनिस्ट हैं. उनके पास 3 स्क्रिप्ट हैं जो शानदार हैं लेकिन उनमें कुछ गड़बड़ियां भी हैं. इसलिए, जब तक वह स्क्रिप्ट को लेकर 100-200% आश्वस्त नहीं हो जाते, तब तक वह इसे शुरू नहीं करेंगे. जब आप उनसे पूछेंगे तो वह हमेशा हां ही कहेंगे, कभी ना नहीं कहेंगे. वह कहेंगे 'मैं कर रहा हूं.. एक बार स्क्रिप्ट फिक्स हो जाए ना, मुझे ये पसंद नहीं, वो पसंद नहीं'. एक बार जब वह उस स्टेज को पार कर लेंगे, तो वह शुरू कर देंगे".

Munna Bhai 3

अरशद वारसी अपकमिंग फिल्में
फिलहाल असुर वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और इसे काफी सराहा जा रहा है. अरशद वेब सीरीज मॉडर्न लव: मुंबई में भी नजर आए थे. अब वह अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 में जॉली की अपनी भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दूसरी ओर, अरशद वारसी और संजय दत्त की दमदार जोड़ी एक सुपर मजेदार फिल्म के साथ वापसी करने वाली है.

ये भी पढ़े: Sonu Nigam और भूषण कुमार में क्यों हुई थी लड़ाई, जिसे इस सुपरस्टार ने कराया खत्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement