Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan Bollywood Debut: हीरो नहीं कुछ और ही बनेंगे शाहरुख के बेटे, फूले नहीं समा रहे मम्मी-पापा

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने अपने Bollywood डेब्यू को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट की फोटो शेयर की है. देखें post.

Latest News
Aryan Khan Bollywood Debut: हीरो नहीं कुछ और ही बनेंगे शाहरुख के बेटे, फूले नहीं समा रहे मम्मी-पापा

Gauri Khan, Aryan Khan Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) हाल के दिनों में काफी चर्चा में रहे हैं. हाल ही में आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कन्फर्म कर दिया है. हालांकि वो अपनी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) की तरह एक्टिंग में नहीं बल्कि राइटिंग में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट की एक फोटो पोस्ट की. खास बात ये है कि ये फिल्म शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. 

सुहाना खान के बाद लोग आर्यन खान के बड़े पर्दे पर डेब्यू का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच आर्यन ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखा दी है जिसपर आर्यन का नाम लिखा हुआ है. इससे साफ जाहिर है कि इस फिल्म की कहानी आर्यन ने लिखी है. साथ ही फोटो में शाहरुख और गौरी के प्रोडक्शन हाउज रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का नाम भी नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ये भी पढ़ें: Shahrukh khan के लाडले के प्यार में डूबी पाकिस्तान की ये हसीना, Sridevi से रहा है खास कनेक्शन

आर्यन खान ने फोटो के कैप्शन में लिखा- 'राइटिंग का काम पूरा हुआ ... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता.' आर्यन के पोस्ट पर पापा शाहरुख, मां गौरी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. हालांकि शाहरुख और गौरी काफी एक्साइटेड दिखे. 

शाहरुख ने कमेंट कर लिखा, 'वाह...सोच रहा है...विश्वास कर रहा है...सपना पूरा कर चुका है, अब हिम्मत कर रहा है...पहले वाले के लिए आपको शुभकामनाएं. ये हमेशा खास होता है…' वहीं मां गौरी खान लिखा, 'देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.' 

ये भी पढ़ें: Aryan Khan Video: पहले लिया गुलाब, फिर किया सलाम, पापा Shah Rukh Khan के नक्शे कदम पर हैं आर्यन खान

आर्यन को नहीं था एक्टिंग का शौक

किंग खान ने कई बार कहा है कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. उनका झुकाव फिल्म मेकिंग और क्रिएटिव वर्क की ओर ही है. कुछ समय पहले ईटाइम्स की एक नई रिपोर्ट में कहा गया था कि आर्यन की वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएगी. खबर थी कि इस वेब सीरीज की कास्टिंग शुरू हो गई है और जल्द ही कास्ट का नाम रिवील कर दिया जाएगा. फिलहाल आर्यन ने पहला सिग्नल तो दे दिया है. आगे की जानकारी के लिए आपको इंतजार करना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement