Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लगान' के डायरेक्टर आदि शंकराचार्य पर बना रहे फिल्म, शेयर किया शानदार पोस्टर

Ashutosh Gowariker ने अपनी आने वाली बड़ी फिल्म का ऐलान कर दिया है जो Shankaracharya के जीवन पर आधारित होगी. इस फिल्म का पहला लुक रिलीज हो गया है.

Latest News
'लगान' के डायरेक्टर आदि शंकराचार्य पर बना रहे फिल्म, शेयर किया शानदार पोस्टर

Film Shankar: फिल्म शंकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज होने वाली हैं तो कई मूवीज की शूटिंग चल रही है. इस बीच एक बड़ी फिल्म का ऐलान हो गया है. फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया है कि वो आदि शंकराचार्य के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे हैं. आशुतोष ने अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई अन्य डिटेल्स भी बता दी हैं.

आशुतोष गोवारिकर ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे फिल्म 'शंकर' के जरिए आदि शंकराचार्य का जीवन और महानता को स्क्रीन पर उजागर करने का मौका मिला है. मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं. ये फिल्म आचार्य शंकर सांस्कृतिक एकता न्यास और एकआत्माधाम का सहयोग से बन रही है'. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है. इस पोस्टर में फिल्म से जुड़ी डिटेल्स भी लिखी हैं. हालांकि, अभी तक इस बात का ऐलान नहीं हुआ है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan ने 22 साल पहले किया था बॉलीवुड की सबसे बड़ी कमी का खुलासा, बोले 'बेइज्जती महसूस होती है'

इस पोस्टर में दिख रहा है कि आदि शंकराचार्य एक मैदान से गुजर रहे हैं और उनके पीछे एक विशालकाय और भयानक राक्षस नजर आ रहा. जिसके हाथ में तमाम तरह के अस्त्र हैं. ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. कई लोगों ने इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स मांगी हैं तो कई लोगों ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है. बता दें कि इससे पहले आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म 'पानीपत' को लेकर सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी.

भगवान शिव का अंशावतार माने जाने वाले शंकराचार्य ने अपना पूरा जीवन हिंदू धर्म के प्रचार-प्रसार में लगा दिया था. उन्होंने छोटी उम्र में ही रामायण, महाभारत, वेद और उपनिषद में महारथ हासिल कर ली थी. उन्होंने 7 साल की उम्र में संन्यास ले लिया और देशभर में घूम-घूम कर हिंदू धर्म के प्रचार का काम किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement