Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ask SRK: Shah Rukh Khan ने पहले Valentine Day पर वाइफ गौरी को दिया था खास गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा

AskSRK सेशन में किंग खान ने खुलासा किया है कि आज से करीब 34 साल पहले अपने पहले Valentine Day के मौके पर उन्होंने वाइफ गौरी खान को क्या गिफ्ट दिया था.

Latest News
Ask SRK: Shah Rukh Khan ने पहले Valentine Day पर वाइफ गौरी को दिया था खास गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2023) के मौके पर ट्विटर पर एक बार फिर अस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा. इस दौरान किंग खान के फैंस ने एक्टर से कई मजेदार सवाल पूछे. इसी कड़ी में एक फैन का सवाल आया कि शाहरुख खान ने वैंलेटाइन डे के मौके पर अपनी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) को सबसे पहला गिफ्ट दिया था? फैन के इस सवाल पर एक्टर ने दिल खोलकर जवाब दिया है. 

बता दें कि शाहरुख खान पहली ही नजर में गौरी खान को अपना दिल दे बैठे थे. उस समय एक्टर महज 19 साल के थे जबकि गौरी की उम्र 14 साल थी. शाहरुख कई बार अपनी वाइफ के साथ उनकी फिल्मी लव स्टोरी का जिक्र कर चुके हैं. वहीं, आज अस्क एसआरके सेशन में एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने पहले वैलेंटाइन पर अपनी लेडी लव को क्या गिफ्ट दिया था. 

फैन के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, 'अगर मुझे ठीक से याद है तो अब 34 साल हो गए हैं, मुझे लगता है उस समय मैंने उन्हें एक गुलाबी प्लास्टिक के इयररिंग्स दिए थे.'

यह भी पढ़ें- जब शराब पीकर पार्टी में शाहरुख खान को छेड़ने लगीं Swara Bhaskar, जानें फिर क्या हुआ? 

यहां देखें शाहरुख खान का जवाब-

 

 

इस दौरान एक फैन ने एक्टर से उन्हें गिफ्ट देने की बात भी कही. आस्क एसआरके सेशन के दौरान फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'आप वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने फैंस के क्या गिफ्ट चाहते हैं.'  इस पर शाहरुख खान ने दिल जीतने वाला रिप्लाई देते हुए लिखा, 'आप सब लोग पहले ही मुझे फिल्म पठान के जरिए ढ़ेर सारा प्यार और गिफ्ट दे चुके हैं.'

 

यह भी पढ़ें- Sana Saeed: शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी ने कर ली सगाई, बॉयफ्रेंड का प्रपोजल देख खुशी से झूम उठीं 'अंजलि'

गौरतलब है कि फिल्मों से अलग किंग खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. शाहरुख अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देते, इसी कड़ी में एक्टर अक्सर आस्क एसआरके सेशन रहते नजर आ जाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement