Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: साउथ इंडियन शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, लीक हुई वेडिंग डेट

Athiya Shetty और KL Rahul की वैडिंग डेट सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस और क्रिकेटर नए साल पर नए रिश्तें में बंधने वाले हैं.

Latest News
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: साउथ इंडियन शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, लीक हुई वेडिंग डेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आथिया लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वॉकल हैं और अक्सर ही साथ में नजर भी जाते हैं. इसके अलावा दोनों की शादी को लेकर भी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) से भी बेटी की शादी को लेकर सवाल पूछा गया था. उस समय एक्टर ने कहा था, 'जल्द होगी.' इस बीच अब आथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस और क्रिकेटर नए साल पर नए रिश्तें में बंधने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी. बी टाउन के बाकि कपल की तरह ही दोनों की शादी में भी परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: क्या सच में वैष्णो देवी गए थे किंग खान? मुंह छिपाने पर लोगों ने उठाए सवाल  

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल दिसंबर के आखिर तक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को वैडिंग कार्ड भेजने वाले हैं. इसके अलावा कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की रस्में साउथ इंडियन रिती रिवाज के साथ की जाएंगी. हालांकि, कपल में से किसी ने भी अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. 

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने बीते साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. उस समय अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग पर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: पुलिस कंप्लेंट को लेकर भड़कीं उर्फी जावेद, Video शेयर कर बोलीं-ये लो सबूत  

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो अथिया ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement