Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayushmann Khurrana Father: पिता के निधन के बाद आयुष्मान ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट, बोले 'मां का ख्याल रखना है'

फेमस ज्योतिषी और एक्टर Ayushmann Khurrana के पिता पी खुराना ने 19 मई को अंतिम सांस ली. एक्टर ने अपने पिता को लेकर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा जिसे देख हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी.

Latest News
Ayushmann Khurrana Father: पिता के निधन के बाद आयुष्मान ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट, बोले 'मां का ख्याल रखना ह�ै'

Ayushmann & Aparshakti Khurrana father P Khurana 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति (Aparshakti Khurrana) के पिता पी खुराना (P Khurrana) अब इस दुनिया में नहीं रहे. 19 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली. पिता के अंतिम संस्कार में दोनों एक्टर काफी इमोशनल नजर आए. उनके पिता एक जाने माने ज्योतिषी थे. हाल ही में आयुष्मान ने अपने पिता की प्रेयर मीट  (P Khurrana Prayer meet) की तस्वीरें पोस्ट कीं और इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

आयुष्मान और अपारशक्ति के पिता के निधन ने उन्हें और उनके परिवार को तोड़कर रख दिया है. आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर अपने पिता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा. उन्होंने लिखा, 'मां का ख्याल रखना है और हमेशा साथ रहना है. पिता जैसा बनने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता है अपने पिता से. पहली बार ऐसा महसूस हो रहा है कि पापा बहुत दूर और बहुत करीब हैं हमारे. आपकी परवरिश, प्यार, सेंस ऑफ ह्यूमर और सबसे खूबसूरत यादों के लिए शुक्रिया.'

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana पर टूटा दुखों का पहाड़, मशहूर ज्योतिष पिता का निधन

इस फोटो में एक्टर की पत्नी ताहिरा कश्यप, मां, उनके भाई और उनकी आकृति आहूजा और बच्चों को देखा गया. फैंस और सेलेब्स ने उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें हिम्मत दी है. अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, जयदीप अहलावत, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, दिया मिर्जा जैसे तमाम स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana Father: पिता के निधन से बुरी तरह से टूट गए हैं एक्टर, अंतिम विदाई में दिखे बेहद इमोशनल

आयुष्मान खुराना के पिता एक फेमस ज्योतिषी रहे हैं. पी खुराना का 19 मई को निधन हो गया था. उन्हें पंजाब के मोहाली में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया. पी खुराना को करीब दो दिन पहले दिल का दौरा पड़ने के बाद फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, वो शुक्रवार सुबह तक वेंटीलेटर पर थे जिसके बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति ने 20 मई को चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement