Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Girl 2 Advance Booking: फिल्म ने पहले दिन कर दिया धमाका, खुशी उछल पडे़ंगे Ayushmann Khurrana

Dream Girl 2 रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं और फिल्म ने एडवांस बुकिंग से शानदार कमाई शुरू कर दी है.

Latest News
Dream Girl 2 Advance Booking: फिल्म ने पहले दिन कर दिया धमाका, खुशी उछल पडे़ंगे Ayushmann Khurrana

Dream Girl 2 Advance Booking: ड्रीम गर्ल 2 एडवांस बुकिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'गदर 2' की शानदार परफॉर्मेंस ने ये साबित कर दिया है कि अब दर्शक सिर्फ अच्छे कंटेंट के लिए ही थिएटर्स जाना चाहते हैं. वहीं, सिनेमाघरों में उमड़ रही भीड़ के बीच एक और फिल्म रिलीज होने वाली है. ये फिल्म है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2), इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Dream Girl 2 Advance Booking) शुरू हो गई है और पहले दिन इस फिल्म को काफी पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है. यानी 'ड्रीम गर्ल 2' ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की ओर बढ़ रही है.

'ड्रीम गर्ल 2' के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसके गानों को भी ताबड़तोड़ व्यूज मिले थे. अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग दर्शकों के लिए खोल दी गई है और इस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. वेबसाइट सैकनिक के मुताबिक पहले दिन 'ड्रीम गर्ल 2' के देशभर में 5597 टिकट बिके हैं और बुकिंग के मामले में सबसे ज्यादा कमाई फिल्म के दिल्ली से की है, फिर मुंबई, पुणे, हैदराबाद और कोलकाता है. इन टिकट बिक्री से इस फिल्म के पहले दिन 19 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 में Ananya Panday की एंट्री पर Ayushmann Khurrana ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी लगने वाली बात

बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' इस शुक्रवार यानी 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' की सीक्वल है, जिसे राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है. इस फिल्म को 70 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है और इसमें आयुष्मान, आनन्या के अलावा अन्नु कपूर, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, विजय राज और सीमा पहवा जैसे कई सितारे हैं.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 Trailer: 4 साल बाद फिर लोगों को अपना दीवाना बनाएगी पूजा, ट्रेलर के इन 5 सीन्स ने बनाया माहौल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement