Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या आपने देखा रील और रियल Dream Girl का रोमांटिक डांस, अगर नहीं तो देखें वीडियो

रील ड्रीम गर्ल Ayushmann Khurrana हाल ही में रियल ड्रीम गर्ल Hema Malini से मिले. एक्टर अपनी फिल्म Dream Girl 2 के प्रमोशन के सिलसिले में एक्ट्रेस से मिले. उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
क्या आपने देखा रील और रियल Dream Girl का रोमांटिक डांस, अगर नहीं तो देखें वीडियो

Ayushmann Khurrana dances with Hema Malini

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. वो अपनी इसी आने वाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. हाल ही में आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की रियल ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. इस क्यूट वीडियो को देख लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

आयुष्मान खुराना के साथ हेमा मालिनी के डांस को देख फैंस काफी तरीफ कर रहे हैं. आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'इस पल के लिए आभारी हूं! Hema Malini जी प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद.' फैंस ने इस जोड़ी पर खूब प्यार बरसाया है. यहां देखें Video.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 में Ananya Panday की एंट्री पर Ayushmann Khurrana ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी लगने वाली बात

एक फैन ने कमेंट कर लिखा 'एक फ्रेम में दो ड्रीमगर्ल्स.' एक अन्य ने कहा 'वास्तव में वो एक ड्रीम गर्ल हैं. मैडम के लिए बहुत सारा सम्मान.' हेमा की तारीफ में एक फैन ने लिखा 'वो 74 साल की हैं लेकिन फिर भी बहुत खूबसूरत हैं.' ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो ये 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. आयुष्मान इसमें पूजा के रूप में लोगों को इंप्रेस करने के लिए वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 Trailer: 4 साल बाद फिर लोगों को अपना दीवाना बनाएगी पूजा, ट्रेलर के इन 5 सीन्स ने बनाया माहौल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, विजय राज, मनोज जोशी और मनजोत सिंह नजर आएंगे. ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है. बीते दिनों इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था. फैंस ने इसे काफी पसंद किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement