Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz 1st Day collection: ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई ने किया दंग, छाप डाले इतने करोड़

Bad Newz box office collection: Vicky Kaushal और Tripti Dimri की फिल्म को पब्लिक से लेकर क्रिटिक्स की खूब तारीफें मिलीं. पहले दिन इसने जबरदस्त कमाई की है. यहां जानें कलेक्शन.

Latest News
Bad Newz 1st Day collection: ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई ने किया दंग, छाप डाले इतने करोड़

Bad Newz 1st day collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक से फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. लोग फिल्म को शानदार और पैसा वसूल बता रहे हैं. वहीं विक्की कौशल की परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है. अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन (Bad Newz box office collection) भी सामने आ गया है. चलिए बताते हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितनी कमाई की है.

फिल्म बैड न्यूज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के स्टार्स ने जमकर इसका प्रमोशन भी किया है. वहीं इसके गाने इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. इसी का फायदा मूवी की कमाई को मिला. पहले दिन बैड न्यूज ने अच्छी कमाई की है. Sacnilk के आंकड़ों की मानें तो ओपनिंग डे पर इसने 8.3 करोड़ कमाए हैं. ऐसे में शनिवार और रविवार यानी पहले वीकेंड में इसकी कमाई में इजाफा हो सकता है. 

बता दें कि बैड न्यूज साल 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज की अगली कड़ी है जिसमें अक्षय कुमार , करीना कपूर , कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे. इसे भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.


ये भी पढ़ें: Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'


Bad Newz ने तोड़ा URI का रिकॉर्ड
2019 में आई 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' विक्की के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म थी. इसने पहले दिन 8.20 करोड़ कमाए थे. वहीं अब 'बैड न्यूज' ने इस कलेक्शन को पार कर लिया है. इसी के साथ ये विक्की के करियर की बड़ी ओपनर बन  गई है.


ये भी पढ़ें: Bad Newz से पहले OTT पर देख डालें ये 10 मजेदार रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में


इन फिल्मों से हो रही Box Office पर टक्कर
इस समय बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898एडी का राज चल रहा है. हालांकि इसकी कमाई कुछ दिनों से कम हो गई है. वहीं अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और कमल हासन की 'इंडियन 2' से भी इसकी टक्कर है. हालांकि दोनों फिल्मों को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement