Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz Box Office Collection Day 2: दो दिनों में फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, विक्की की कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

Bad Newz Box Office Collection Day 2: Vicky Kaushal और Triptii Dimti की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसने दो दिनों में धांसू कमाई कर डाली है.

Latest News
Bad Newz Box Office Collection Day 2: दो दिनों में फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, विक्की की कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

Bad newz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal), एमी विर्क (Ammy Virk) और तृप्ति डिमरी (Ammy Virk) स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bad Newz Box Office) पर छा गई है. खास बात है की ये फिल्म विक्की के करियर की बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई थी. वहीं दो दिनों में इसने ताबड़तोड़ कमाई (Bad Newz Box Office collection) कर ली है.

Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 8.3 करोड़ की थी. वहीं दूसरे दिन इसमें 17.47 % का इजाफा हुआ. ऐसे में फिल्म की टीम और मेकर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. ऐसे में अब फिल्म ने 18.05 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. लोग फिल्म को शानदार और पैसा वसूल बता रहे हैं. वहीं विक्की कौशल की परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है. रिलीज के दो दिन में ही बैड न्यूज ने विक्की कौशल की कई हिट फिल्मों को मात दे दी है. इस लिस्ट में 'सैम बहादुर', 'राजी' और 'जरा हटके जरा बचके' भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'


फिल्म के कैमियो की है चर्चा 
इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है. विक्की और तृप्ति डिमरी के अलावा इसमें एमी विर्क नजर आए. वहीं नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैसल राशिद भी फिल्म का हिस्सा हैं. इसी के साथ अनन्या पांडे और नेहा शर्मा का कैमियो भी है जिसकी काफी चर्चा है.


ये भी पढ़ें: Bad Newz से पहले OTT पर देख डालें ये 10 मजेदार रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में


इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर हुई टक्कर
बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी से हो रही है. हालांकि कल्कि की कमाई कुछ दिनों से कम हो गई है. वहीं अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और कमल हासन की 'इंडियन 2' भी थिएटर्स में लगी है पर दोनों फिल्मों को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement