Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz Box Office: वीकेंड पर भी छाई रही विक्की- तृप्ति की फिल्म, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Amy Virk) स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) ने रविवार को शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Bad Newz Box Office: वीकेंड पर भी छाई रही विक्की- तृप्ति की फिल्म, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Bad Newz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz)19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों के मिक्सड रिएक्शन देखने को मिले थे. आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा बैड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और अपने पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर भी पकड़ बनाए रखी. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बैड न्यूज ने पहले दो दिनों में 19.17 करोड़ का कलेक्शन किया है. मनोरंजन ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने रविवार को यानी के अपने तीसरे दिन 11 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने तीन दिनों में 30 करोड़ कमा लिए है और रविवार को सबसे शानदार कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Collection Day 2: दो दिनों में फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई, विक्की की कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

बैड न्यूज हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन की घटना के आस पास घूमती है, जहां दो अलग अलग पिताओं के एक ही मां से जुड़वा बच्चे पैदा होते हैं. आनंद तिवारी निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति में सलोनी बग्गा का किरदार निभाया है, जो कि एक मां के रोल में नजर आई हैं. वहीं, अखिल चड्ढा के रोल में विक्की कौशल और गुरबीर सिंह पन्नू के रोल में अम्मी विर्क दिखाई दिए हैं.

यह भी पढ़ें- Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'

गुड न्यूज की सीक्वल है यह फिल्म

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2019 की कॉमेडी ड्रामा गुड न्यूज का सीक्वल है. गुड न्यूज में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका अदा की थी. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया था. सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने कुल 205 करोड़ का कलेक्शन किया था और दुनिया भर में इस फिल्म ने 316 करोड़ का कारोबार किया था.

बैड न्यूज को लेकर बात करें, तो यह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा प्राइम वीडियो द्वारा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी के लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से तैयार की गई है और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा निर्मित है. यह आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है, जो कि सिनेमाघरों में देखने को मिल रही है. एक निर्देशक के तौर पर उनकी पिछली दो फिल्म लव पर स्क्वायर फुट और माजा मा का प्रीमियर नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement