Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर्स में हो गई मिस, तो अब OTT पर लें Bad Newz का मजा, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है.

Latest News
थिएटर्स में हो गई मिस, तो अब OTT पर लें Bad Newz का मजा, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Bad Newz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) स्टारर फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) सिनेमाघरों में 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह एक कॉमेडी ड्रामा है, जो कि एक दम अलग कहानी के साथ देखने को मिली थी. वहीं, रिलीज के दो महीने बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म को आप ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं. 

दरअसल, आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी बैड न्यूज को लेकर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपडेट शेयर किया है. गुरुवार की रात को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने बैड न्यूज के पोस्टर के साथ फिल्म रिलीज की जानकारी शेयर की है, कि यह अब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा-आज की ताजा खबर, बैड न्यूज अब प्राइम वीडियो पर.वहीं, इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस भी काफी खुश हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- Bad Newz के लिए सेंसर बोर्ड से आई 'बैड न्यूज', Vicky-Tripti के इस सीन पर चल जाएगी कैंची?

कुछ ऐसी है बैड न्यूज की कहानी

फिल्म को लेकर बात करें, तो यह तीन लोगों की कहानी है. यह फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन मेडिकल टर्म पर बनी है. इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक महिला दो अलग अलग लोगों से एक साथ प्रेग्नेंट हो जाती है. फिल्म में मजेदार कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलता है. वहीं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया भर में 113.75  करोड़ का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें- Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'

गुड न्यूज का सीक्वल है बैड न्यूज

बता दें कि बैड न्यूज आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज की सीक्वल है. गुड न्यूज भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement