Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz के लिए सेंसर बोर्ड से आई 'बैड न्यूज', Vicky-Tripti के इस सीन पर चल जाएगी कैंची?

Bad Newz फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. खबरें हैं कि Vicky Kaushal और Triptii Dimri के कुछ सीन को CBFC ने काट दिया है. जानें क्या है पूरी सच्चाई.

Latest News
Bad Newz के लिए सेंसर बोर्ड से आई 'बैड न्यूज', Vicky-Tripti के इस सीन पर चल जाएगी कैंची?

Bad Newz Vicky Kaushal Tripti Dimri विक्की कौशल तृप्ति डिमरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म के ट्रेलर (Bad Newz Trailer) से लेकर गाने (Bad Newz songs) तक रिलीज हो चुके हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के स्टार्स जमकर इसके प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं अब फैंस को इसकी रिलीज से पहले एक झटका लगा है. खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड ने विक्की और तृप्ति के तीन किसिंग सीन (Bad Newz Vicky Kaushal Tripti Dimri scenes) हटाने का आदेश दिया है. चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने विक्की तृप्ति के तीन किसिंग सीन हटाने का आदेश दिया है. कथित तौर पर ये सीन 9, 10 और 8 सेकेंड लंबे हैं. सेंसर बोर्ड की कट लिस्ट में विक्की तृप्ति के लिप-लॉक सीन हैं. फिलहाल इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में किसी भी तरह का ऑडियो कट नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें: पत्नी Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार Vicky Kaushal ने तोड़ी चुप्पी, सवाल पर यूं किया रिएक्ट


फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट
इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक डिस्क्लेमर में बदलाव करवाया है. सेंसर बोर्ड ने शुरुआती सीन्स से डिस्क्लेमर को हटाने और Anti Alcohol के लिए दिए गए डिस्क्लेमर के फॉन्ट को बड़ा करने का सुझाव दिया है. इन सारे बदलाव के बाद इसे U/A सर्टिफिकेट मिल गया.


ये भी पढ़ें: Ranbir और Vicky संग खूब किया रोमांस, अब ये हसीना वसूल रही है मोटी रकम


पहली बार साथ दिखे Vicky Tripti
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. दोनों के बीच मूवी में कुछ इंटेंस सीन भी होंगे, जिसकी झलक गानों और ट्रेलर में देखने को मिली है.

बता दें कि फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी. इसका गाना 'तौबा तौबा', 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'जानम' काफी हिट हो रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement