Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bade Miyan Chote Miyan 2 review: पहले ही दिन करोड़ों छापने को तैयार है Akshay-Tiger की फिल्म, फैंस कर रहे भर भर कर तारीफ

Bade Miyan Chote Miyan 2 twitter review: Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म रिलीज होते ही धमाल मचा रही है. इसे देखने से पहले जान लें पब्लिक का रिएक्शन.

Latest News
Bade Miyan Chote Miyan 2 review: पहले ही दिन करोड़ों छापने को तैयार है Akshay-Tiger की फिल्म, फैंस कर रहे भर भर कर तारीफ

Akshay Kumar, Tiger Shroff Film Bade Miyan Chote Miyan 2: बड़े मियां छोटे मियां 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan 2) आखिरकार आज यानी 11 अप्रैल को ईद (Eid 2024) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज भी था. वहीं अब लोगों की राय भी सामने आ गई है. फैंस को तो ये एक्शन पैक फिल्म काफी पसंद आई है. आइए जानते हैं एक्स यानी ट्विटर (Bade Miyan Chote Miyan 2 twitter review) पर लोग फिल्म के लेकर अपनी क्या राय दे रहे हैं.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के विलेम की भी काफी चर्चा थी. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का रोल किया है. वहीं इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आईं. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर दर्शकों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और हिट करार दे रहे हैं.

इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म मैदान से हुई है. हालांकि मैदान को देखने वालों ने इसे पसंद तो किया पर उतना धमाकेदार रिस्पॉन्स नहीं मिला है.


ये भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan से पहले इन 10 फिल्मों में दिखा एक्टर्स का ब्रोमांस


धांसू था BMCM का एडवांस कलेक्शन

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस की रेस में अजय देवगन की मूवी मैदान से आगे है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही धांसू कलेक्शन कर लिया है और रिलीज के दिन ही घरेलू स्तर पर इसने 4.8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, इसने पूरे देश में 5928 शो के लिए 186575 टिकट बेचे थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement