Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honey Singh से झगड़े के बाद कैसी हो गई थी Badshah की हालत, रैपर ने किया सालों बाद खुलासा

रैपर सिंगर बादशाह (Badshah) ने सालों बाद यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ हुए विवाद पर खुलासा किया है और बताया है कि उस झगड़े ने उन्हें काफी इंस्पायर किया है.

Latest News
Honey Singh से झगड़े के बाद कैसी हो गई थी Badshah की हालत, रैपर ने किया सालों बाद खुलासा

Honey Singh, Badhsah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रैपर सिंगर बादशाह (Badshah) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के बीच विवाद के बारे में सभी जानते हैं. दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के ऊपर कमेंट करते हुए देखा गया है. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि बादशाह इस झगड़े को खत्म करके आगे बढ़ना चाहते हैं. दरअसल, हाल ही में बादशाह ने एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह संग विवाद को लेकर शेयर किया है और उन्होंने बताया कि हनी सिंह की म्यूजिक वर्ड में वापसी देखकर और सफल होते देखकर खुश हैं. 

पॉडकास्ट के दौरान बादशाह से हनी सिंह के बारे में पूछा गया, जिसपर उन्होंने जवाब दिया,'' एक व्यक्ति के रूप में मैने कभी भी किसी के लिए नफरत नहीं रखी है, फिर मैंने ये एंटरटेन क्यों किया? हो सकता है कि मैंने अपने आसपास के शोर के कारण इस चीज को पकड़ रखा हो और कहीं न कहीं ऐसा हो रहा है'', आपके अंदर ये चीज डाली गई है और किसी ने भी इस मुद्दे को सुधारने की कोशिश नहीं की है. यह मेरी मानसिक शांति के लिए और एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरे पास खुद के लिए कल्चर का हिस्सा है, लेकिन आप इसे इतना महत्व देते हैं ऐसा नहीं करना चाहिए. हालांकि यह लड़ाई मेरे लिए इंस्पायरिंग रही है. लेकिन एक समय मुझे लगा कि ये विवाद एक ट्यूमर में बदल रहा है और मैं अपने पास्ट में कुछ को फ्यूचर को निर्धारित करने की अनुमति क्यों दे रहा हूं, ये और मैं अपने कामों को विवाद से इफेक्ट नहीं होने देता. मैं अपने दिल और आत्मा में अब इस लड़ाई का जवाब देना या उसे स्वीकार नहीं करना चाहता. 

इस तरह से हनी सिंह संग तैयार होते थे गाने

उन्होंने आगे कहा कि, '' हनी सिंह चिल करने के लिए एक अच्छे व्यक्ति हैं, कम से कम मैं उनके बारे में जितना जानता हूं. पुराने समय में 80 प्रतिशत समय हम चिल करते थे और बाकी के 20 प्रतिशत समय हम म्यूजिक बनाते थे. संगत उस चिलिंग का परिणाम था. आज यह दोस्ती के बारे में नहीं है, बल्कि वाइब के बारे में. मुझे नहीं पता अब हम वाइब करेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें- Badshah की माफी के बाद Yo Yo Honey Singh ने किया रिएक्ट, झगड़े को लेकर कही ये बात

हनी सिंह को लेकर बादशाह ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह ने हनी सिंह के हेल्थ स्ट्रगल को लेकर बात की थी और कहा था कि, '' हनी सिंह जिस दौर से गुजरे हैं, वह बहुत बुरा है. यह वह एहसास है कि शतक बनाने के बाद आप कैसे बेकार हो जाते हैं. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ. मेरे मेंटल हेल्थ ने मुझे पर्सनली इफेक्ट किया है, लेकिन मैंने इसे प्रोफेशनल तौर पर इफेक्ट नहीं डालने दिया है. मैंने कभी भी खुद को सीरियली नहीं लिया है और मुझे अभी भी नहीं पता कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ. आज के युग में एक कलाकार के रूप में यह आपकी जिम्मेदारी है, आपको अपनी मेंटली हेल्थ की देखभाल करनी होगी. यह ग्लैमरस लगता है और आपको कहानी से जोड़ता है, लेकिन वह दर्द इसके लायक नहीं है. एक दर्दनाक कहानी के साथ वह रॉकस्टार छवि सिर्फ किताबों के लिए बहुत अच्छी है. आपको खुद को बनाए रखना होगा और हर कदम जरूरी है. इतने बड़े लेवल पर शतरंज खेल रहे हो.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

हनी सिंह को दी बादशाह ने सलाह

उन्होंने आगे कहा कि मैं हनी सिंह से कहना चाहूंगा कि अगर वह इसे देख रहे हैं तो बस सुनिश्चित करें कि आप सही लोगों से घिरे हैं, जो वाकई में आपके लिए खुश हैं और आपकी देखभाल करते हैं. इसलिए नहीं कि आप एक ब्रांड हैं. हेल्थ लाइफ में सबसे जरूरी है. अपने परिवार और अपने लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं और अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखें. जब वह फिर से मैदान में लौटें तो मुझे उनके पेरेंट्स के लिए सबसे ज्यादा हुई कि उनके माता पिता को उनका आशीर्वाद वापस मिल गया. 

बादशाह और हनी सिंह के बीच हुआ था विवाद

बता दें कि म्यूजिक इंडस्ट्री में बादशाह और हनी सिंह दो बड़े नाम है, जिनके करोड़ों की संख्या में फैंस है. उन्होंने रैप ग्रुप माफिया मुंडीर में एक साथ अपना करियर शुरू किया था, जिसमें इक्का, लिल गोलू और रफ्तार भी शामिल थे.  माफिया मुंडीर ने खोल बोतल, बेगानी नार बुरी और दिल्ली के दीवाने जैसे कई हिट ट्रैक जारी किए.  ग्रुप ने आखिरी बार 2012 में एक साथ प्रदर्शन किया था. कुछ कारणों और झगड़े के बाद, बादशाह और हनी सिंह ने अपने रास्ते अलग कर लिए और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर कई कमेंट्स किए. हालांकि, हाल ही में बादशाह ने हनी सिंह के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया और माफी भी मांगी थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement