Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

यो यो हनी सिंह(Yo Yo Honey Singh) और बादशाह(Badshah) की दोस्ती कैसे टूटी, इसको लेकर हाल ही में बादशाह ने खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बैंड माफिया मुंडीर को लेकर बात की है.

आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

Badshah  Honey Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यो यो हनी सिंह(Yo Yo Honey Singh) बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर हैं. वह आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है. हनी सिंह के गानें के लोग दीवाने हैं. वहीं, रैपर बादशाह(Badshah) भी बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं. इसके साथ दोनों कलाकार एक वक्त पर अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों का लक्ष्य संगीत जगत में अपना बेहतरीन नाम कमाना था. दोनों ने मिलकर माफिया मुंडीर(Mafia Mundeer) नाम से एक बैंड बनाया था जो कि साल 2012 में टूट गया था और इसी तरह से उनकी दोस्ती भी टूटी गई थी. वहीं, हाल ही में बादशाह ने इसको लेकर खुलकर बात की है.

दरअसल. एक पॉडकास्ट से बात करते हुए रैपर ने कहा कि माफिया मुंडीर के शुरुआती दिनों में केवल वह और हनी ही थे. उसके बाद साल 2009 में दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी, क्योंकि बादशाह उस दौरान नौकरी करते थे और वह डरे हुए थे. जबकि हनी अपने करियर पर ध्यान दे रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने हनी को कॉल करने की कोशिश की लेकिन वह रडार से गायब हो गए और उनकी कॉलें बंद हो गई थीं. उन्होंने कहा कि जब तक वे माफिया मुंडीर में थे, तब तक दोनों कभी नहीं मिले, अगर वे मिलते तो चीजें अलग मोड़ ले सकती थीं. 

ये भी पढ़ें- Top 5 Rappers in India: हनी सिंह से लेकर बादशाह तक, रैप म्यूजिक में झंडे गाड़ चुके इन टॉप 5 सिंगर्स की कितनी है नेटवर्थ

साल 2011 में रिलीज हुआ था एक गाना

बादशाह ने यह भी बताया कि उन दोनों ने मिलकर ऐसे गाने बनाए जो कभी रिलीज नहीं हुए, क्योंकि हनी अपने अकेले के करियर पर ध्यान दे रहे थे. यहां तक कि बादशाह के माता पिता भी उनके करियर को लेकर काफी परेशान थे. वह 2006 से बैंड के साथ जुड़े हुए थे और आखिरकार 2011 में हनी सिंह के साथ उनका पहला गाना गेट अप जवानी आया. जो कि काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh ने अपनी गर्लफ्रेंड Tina Thadani को लेकर कही मन की बात, बोले 'उसने मेरी जिंदगी बदल दी'

हनी ने साइन करवाए थे पेपर

बादशाह ने कहा वे पांच साल उनके लिए बहुत मुश्किल थे और इस दौरान उन्होंने खुद को काफी बदल दिया था. उन्होंने कहा कि हनी को उनके गानों पर भी विचार करना चाहिए था. बैंड के अन्य सदस्यों ने भी म्यूजिक के लिए सब कुछ छोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि एक तरफ हनी ने उन्हें अपना भाई कहा और दूसरी तरफ उनके स्ट्रगल को स्वीकार करने में असफल रहे. उन्होंने खुलासा किया कि हनी ने उनसे ब्लैंक पेपर पर साइन भी करवाए थे और उन्हें इस चीज को लेकर काफी हैरानी है कि उन्होंने उन कॉन्ट्रैक्ट का क्या किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement