Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badshah का गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हिल जाएगा दिमाग, रैपर को नए लुक में पहचान पाना हुआ मुश्किल

रैपर और सिंगर Badshah अपने फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने एक फोटो पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है. आप भी देखें.

Latest News
Badshah का गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हिल जाएगा दिमाग, रैपर को नए लुक में पहचान पाना हुआ मुश्किल

Badshah Body Transformation बादशाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रैपर और सिंगर आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया यानी बादशाह (Badshah) ने काफी कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है. वो बॉलीवुड से लेकर पंजाबी में कई हिट गाने दे चुके हैं. इसी बीच रैपर सुर्खियों में हैं, वो भी अपने किसी नए गाने की वजह से नहीं बल्कि अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Badshah Body Transformation) को लेकर. जी हां, बाहशाह ने एक धासूं फोटो शेयर किया है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. फैंस उनके इस लुक को देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आप भी देखें उनका ये नया स्टनिंग लुक.

बादशाह ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लोगों का दिमाग हिला दिया है. वो अपने इस फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फोटो में बादशाह की बॉडी में बदलाव देखा जा सकता है. फोटो में वो जिम में खड़े होकर अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

ये भी पढ़ें: Badshah जिंदगी में नए प्यार ने दी दस्तक, इस पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रैपर!

बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके इस लेटेस्ट फोटो की अब काफी चर्चा है. इस फोटो में बादशाह का वजन काफी कम नजर आ रहा है. फोटो को देख उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. लोगों को उनके इस फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन पर विश्वास नहीं हो रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Proud Moment: Apple Event में बजा बादशाह का ये गाना, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- मौज कर दी

एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'सही है भाई ब्रेकअप के बाद अक्सर लोग जिम ज्वाइन करते हैं नहीं तो यूपीएससी क्रैक करते हैं.' एक और यूजर ने लिखा 

काम की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

बादशाह ने एक बार डिप्रेशन, चिंता और स्लीप एपनिया से पीड़ित होने का खुलासा किया था. इसके अलावा, उन्होंने अपने फिटनेस रहस्यों के बारे में भी बताया था.

बादशाह बताया था कि वो स्लीप एपनिया से पीड़ित हैं, जो एक समय में खराब हो गया था और उन्हें अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर काम करने की जरूरत थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement