Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चों की फिल्म Barbie में खराब भाषा-सेक्सुअल सीन पर भड़कीं Juhi Parmar, बताया बेटी संग मूवी देखने गईं तो उठाना पड़ा ये कदम

मार्गोट रॉबी(Margot Robbie) और रयान गोसलिंग(Ryan Gosling) की फिल्म बार्बी(Barbie) को लेकर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने इसको लेकर पोस्ट शेयर किया है.

बच्चों की फिल्म Barbie में खराब भाषा-सेक्सुअल सीन पर भड़कीं Juhi Parmar, बताया ब�ेटी संग मूवी देखने गईं तो उठाना पड़ा ये कदम

Juhi Parmar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 21 जुलाई को हॉलीवुड की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं. जिसमें से एक ओपेनहाइमर (Oppenheimer) है और दूसरी बार्बी(Barbie). मार्गोट रॉबी(Margot Robbie) और रयान गोसलिंग(Ryan Gosling) की बार्बी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर लोगों में और बच्चों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बार्बी की पिंक और खूबसूरत दुनिया पर बनी यह फिल्म भारत में लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस दौरान टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों के सितारे अपने बच्चों को सिनेमाघर में बार्बी दिखाने के लिए लेकर जा रहे हैं. इसी बीच टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार(Juhi Parmar) भी अपनी दस साल की बेटी समायरा(samaira) को बार्बी दिखाने के लिए थिएटर लेकर गई थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने यह फिल्म पूरी नहीं देखी, आइये क्या है इसके पीछे की वजह. 

दरअसल, जूही परमार मार्गोट रॉबी की फिल्म बार्बी से काफी ज्यादा डिसपॉइंट हुई हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी राय दी है और बताया है कि उन्हें यह फिल्म जरा भी पसंद नहीं आई है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मैं आज आप सभी से जो कुछ भी शेयर कर रही हूं, उससे मेरे अपने बहुत से फैंस और दर्शक खुश नहीं होंगे. आप में से कुछ लोग मुझसे बहुत  नाराज हो सकते हैं, लेकिन मैं इस नोट को एक कन्सर्न पैरेंट के रूप में बार्बी के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रही हूं और वहां मौजूद बाकी के पेरेंट्स के लिए भी है कि वे लोग गलती न करें जो मैंने की है, तो प्लीज अपने बच्चे को फिल्म के लिए ले जाने से पहले चेक कर लें. यह च्वाइस आपकी है. 

फिल्म में दिखाई गई खराब भाषा और सेक्सुअल सीन

पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक नोट लंबा चौड़ा नोट लिखकर फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा- डियर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से शुरू कर रही हूं.  मैं अपनी दस साल की बेटी समायरा को तुम्हारी फिल्म दिखाने लेकर गई थी. बिना इस बारे में रिसर्च किए कि है यह पीजी 13 फिल्म है. फिल्म में 10 मिनट तक भाषा बहुत खराब थी और सेक्सुअल सीन भी दिखाए गए थे. आखिर में मैं परेशान होकर थिएटर से अपनी बेटी को बाहर लेकर निकल आई कि मैंने उसको ये क्या दिखा दिया है. वो कब से तुम्हारी इस फिल्म का इंतजार कर रही थी. मैं इसे देख काफी हैरान हूं और निराश थी. मेरा बार्बी को देख कर दिल टूट गया है कि मैंने अपनी बेटी को क्या ही दिखाया है. मैं अकेली थी, जो फिल्म को महज 10 से 15 मिनट में देख कर बाहर आ गई थी.

ये भी पढ़ें- Oppenheimer vs Barbie: लंबी बहस का हो गया फैसला, जानें दो बड़ी फिल्मों में से किसने मारी बाजी

हिंदी सिनेमा पर भी उठाए सवाल

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म के मेकर्स को लेकर भी सवाल खड़े किए, उन्होंने कहा कि घर आकर बार्बी का ट्रेलर देखा था, जिसमें इस तरह की किसी भी प्रकार की खराब भाषा और आपत्तिजनक सीन नहीं दिखाई गए थे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कम से कम बार्बी के मेकर्स ने पीजी 13 लिखा है, लेकिन भारतीय हिंदी फिल्मों में जहां, हर तरह के सीन दिखाए जाते हैं. इसके साथ ही हिंदी सिनेमा में खराब भाषा का भी इस्तेमाल किया जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

लोगों ने जूही पर जाहिर की नाराजगी

वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लेकर कई फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे थे. लोगों का कहना था कि एक समझदार और जिम्मेदार माता पिता होने के नाते आपको सबसे रिसर्च करनी चाहिए थी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है फिल्म महिलाओं के सशक्तिकरण पर है, जो कि आपको देखनी चाहिए थी. 

फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

वहीं, बात की जाए बार्बी के कलेक्शन की, तो फिल्म ने भारत में अभी तक 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने दुनिया भर में 276.39 करोड़ की कमाई कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement