Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Story Box Office: वीकेंड पर भी नहीं चला अदा शर्मा की फिल्म का जादू, दूसरे दिन लाखों में सिमटा कलेक्शन

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है.

Latest News
Bastar The Naxal Story Box Office: वीकेंड पर भी नहीं चला अदा शर्मा की फिल्म का जादू, दूसरे दिन लाखों में सिमटा कलेक्�शन

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) को दर्शकों को काफी वक्त से इंतजार था. फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) की योद्धा(Yodha) के साथ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. वहीं, बस्तर की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धीमी रही है. रिलीज को दो दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं शनिवार को फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है. 

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी बस्तर द नक्सल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन महज 40 लाख का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 75 लाख का कारोबार किया है. फिल्म ने दो दिनों में कुल 1.15 करोड़ का कारोबार कर लिया है. बस्तर को वीकेंड का भी फायदा नहीं मिल पा रहा है. हालांकि दूसरे दिन उछाल दर्ज किया गया है. वहीं, रविवार को भी फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. 


ये भी पढ़ें-Bastar The Naxal Story Box office: योद्धा ने छुड़ाये अदा शर्मा की फिल्म के पसीने, ओपनिंग डे पर मुट्ठी भर ही कर पाई कमाई


योद्धा ने दो दिनों में कर डाली 9 करोड़ से ज्यादा कमाई

वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने शनिवार को शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने दो दिनों में 9 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. योद्धा बस्तर से कमाई के मामले में काफी ज्यादा आगे चल रही है. साथ ही रविवार को भी योद्धा के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Bastar Trailer: दुनिया के तीसरे सबसे खतरनाक आतंकी संगठन से भिड़ीं अदा शर्मा, रूह कंपा देगा हर सीन


कुछ ऐसी है बस्तर द नक्सल स्टोरी की कहानी

अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के माओ की कहानी पर बनी है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस मूवी में अदा शर्मा आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन के रोल में नजर आई हैं. फिल्म में 76 जवानों की हत्या को दिखाया गया है, जिसके बाद नीरजा माधवन बस्तर के नक्सलियों से भिड़ती हैं. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि फिल्म का निर्देशन द केरल स्टोरी के सुदीप्तो सेन ने किया है और इसके निर्माता विपुल शाह है. इसमें अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी, राइमा सेन, शिल्पा शुक्ला और यशपाल शर्मा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement