Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Story Collection: बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा की फिल्म का बुरा हाल, तीन दिनों में हुआ बस इतना कलेक्शन

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. फिल्म ने संडे के दिन बहुत अच्छी कमाई नहीं की है.

Latest News
Bastar The Naxal Story Collection: बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा की फिल्म का बुरा हाल, तीन दिनों में हुआ बस इतना कलेक्शन

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. दरअसल, जिस तरह से बस्तर द नक्सल को लेकर शुरुआत में हाइप देखने को मिला था, उससे उम्मीद की जा रही थी, कि अदा शर्मा की ये फिल्म भी द केरल स्टोरी(The Kerala Story) की तरह अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी. हालांकि फिल्म  रिलीज के बाद, तीन दिनों में कुछ खास कमाई नहीं हुई है. वहीं, तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने संडे को कितनी कमाई की है.

बस्तर ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 लाख का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन 75 लाख की कमाई की थी. तीसरे दिन के आंकड़े की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी ने संडे के दिन 90 लाख की कमाई की है. रिलीज के तीन दिनों में बस्तर द नक्सल ने कुल 2.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

बस्तर द नक्सल नहीं दिखा पा रही द केरल स्टोरी की तरह कमाल

बता दें कि बस्तर द नक्सल स्टोरी फिल्म से पहले अदा शर्मा द केरल स्टोरी में नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन भी सुदीप्तो सेन ने किया है. फिल्म महज 30 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी. वहीं, इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. फिल्म ने कुल 303 करोड़ का दुनिया भर में कलेक्शन किया था, जो कि काफी शानदार था. हालांकि बस्तर द नक्सल स्टोरी, द केरल स्टोरी की तरह कमाल दिखाने में कामयाब नहीं रही है. फिल्म को दर्शक मिलना भी काफी मुश्किल हो रहे हैं और उम्मीद के मुताबिक अदा शर्मा की ये फिल्म अभी तक कलेक्शन नहीं पाई है. 

योद्धा और शैतान का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला
वहीं, बस्तर द नक्सल के साथ रिलीज सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म ने अपने तीन दिनों में 16.85 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इसके साथ ही अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान भी बॉक्स ऑफिस पर छाई है. फिल्म 100 करोड़ के पार हो चुकी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement