Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Story Review: IPS के रोल में छा गईं Adah Sharma, तिरंगा उतारने वालों का नकाब उतारती है ये फिल्म

नक्सलवाद और नक्सलियों पर बनी अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

Latest News
Bastar The Naxal Story Review: IPS के रोल में छा गईं Adah Sharma, तिरंगा उतारने वालों का नकाब उतारती है ये फिल्म

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नक्सलवाद और नक्सलियों पर बनी अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन(Sudipto Sen) ने किया है. वहीं, ये दूसरी बार है, जब अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन द केरल स्टोरी(The Kerala Story) के बाद एक और फिल्म कर रहे हैं. फिल्म में अदा शर्मा ने आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन की भूमिका अदा की है, जो नक्सलियों के साथ जंग लड़ती हैं. जैसा कि फिल्म रिलीज हो गई है, तो चलिए एक नजर डालते हैं दर्शकों के रिएक्शन पर.


क्या हैं फिल्म की कहानी
बस्तर द नक्सल स्टोरी फिल्म की कहानी बस्तर की है. जहां पर तमाम नक्सली हैं. इस फिल्म में बस्तर पर हुए नक्सलियों के हमले की कहानी को दिखाया गया है. यह एक सच्ची घटना पर आधारित है. इसमें छत्तीसगढ़ के बस्तर में माओ आतंकियों के द्वारा सीआरपीएफ कैंप पर किए हमले और 76 सैनिकों की कहानी को दिखाया गया है, जिनपर नक्सलियों ने हमला किया था और उनकी जान ले ली थी. फिल्म में काफी दहशत और खून खराबा दिखाया गया है. इसके साथ ही फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वहां के नक्सलियों ने पूरे इलाके पर कब्जा और डर का माहौल पैदा किया हुआ है. जिसके बाद अदा शर्मा यानी की आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन नक्सलियों के खिलाफ एक्शन लेती हैं. फिल्म में एक एक हिस्से को बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story फेम अदा शर्मा की फिट और टोन बॉडी का ये है सीक्रेट, डाइट से लेकर वर्कआउट तक जानिए

दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को लेकर लोग लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वंदे वीरम सॉन्ग उन माताओं को समर्पित है, जिन्होंने वामपंथी विचारधारा की इस माइंडलेस हिंसा के कारण अपने बेटों को खो दिया है. मैं एमपी में पला-बढ़ा हूं, मेरा जन्म बस्तर में हुआ. मैं जानता हूं कि जब तक नक्सलवाद पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता, तब तक बस्तर में कभी शांति/विकास नहीं होगा. 

लोगों ने बताया मस्ट वॉच फिल्म

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- समाज के कैंसर के बारे में जानने के लिए द बस्तर नक्सल स्टोरी अवश्य देखें. 

ये भी पढ़ें- Bastar से पहले ओटीटी पर देख डालें Adah Sharma की 5 फिल्में 

दर्शकों ने की फिल्म की तारीफ

इसके अलावा जिन भी लोगों ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर बस्तर द नक्सल स्टोरी देखी है. वह इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि फिल्म में 100 प्रतिशत सही कहानी दिखाई गई है. इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह की फिल्में बनती रहनी चाहिए क्योंकि यह समाज की सच्चाई को दिखाती हैं.

फिल्म को प्रोपेगैंडा बताने वालों को विपुल शाह ने दिया जवाब

आपको बता दें कि बीते साल सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी द केरल स्टोरी भी सुपरहिट रही थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हालांकि फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में जमकर विवाद भी हुआ था. वहीं, द केरल स्टोरी की तरह ही लोगों का कहना था कि बस्तर द नक्सल एक प्रोपेगैंडा है. हालांकि इसको लेकर निर्माता विपुल शाह ने एबीपी के साथ इंटरव्यू में कहा था कि  जिसे भी फिल्म की रिसर्च और तथ्यों पर बहस करनी हो वो तैयार हैं, हम इस फिल्म को क्राफ्ट के नजरिए से रिव्यू करेंगे.

फिल्म में नजर आए ये अहम कलाकार

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी , विजय कृष्ण , शिल्पा शुक्ला , यशपाल शर्मा और राइमा सेन जैसे शानदार कलाकार नजर आए हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement