Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar Trailer: दुनिया के तीसरे सबसे खतरनाक आतंकी संगठन से भिड़ीं अदा शर्मा, रूह कंपा देगा हर सीन

Bastar Trailer: Adah Sharma की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस ट्रेलर में Naxal Terrorism की खतरनाक दुनिया देखने को मिल रही है.

Latest News
Bastar Trailer: दुनिया के तीसरे सबसे खतरनाक आतंकी संगठन से भिड़ीं अदा शर्मा, रूह कंपा देगा हर सीन

Adah Sharma Film Bastar Trailer: अदा शर्मा की फिल्म बस्तर ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर' (Bastar Film) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म में देश में फैले नक्सल आतंकवाद (Naxal Terrorism) पर खुलकर बात की गई है. इस मूवी का ट्रेलर (Bastar Trailer) रिलीज हो गया है, जिसमें अदा शर्मा देश की जांबाज सैनिक बनकर आतंकियों से पंगा ले रही हैं. ट्रेलर में दिख रहा है कि इसके लिए अदा देश के होम मिनिस्टर से भी लड़ जाती हैं. ट्रेलर में नक्सल आतंकवाद का वो चेहरा दिखाया गया है जो अब तक किसी फिल्म में नहीं दिखा.

'बस्तर' के ट्रेलर दिख रहा है कि देश में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से ज्यादा जवान नक्सली इलाकों में शहीद होते हैं. ऐसे संगठनों में किस तरह भारत में रहते हुए देश के खिलाफ ही साजिश की जाती है. एक गांव में परिवार के सामने लोगों की भयानक तरीके से हत्या कर दी जाती है. यही नहीं देश को कुछ पढ़ाई के संस्थानों में इन आतंकवादी नक्सलियों को सपोर्ट करने के लिए पूरा इवेंट रखा जाता है. नक्सलियों की बर्बरता से राजनेताओं का डर भी ट्रेलर में दिखाया गया है. यहां देखें वायरल हो रहा 'बस्तर' का ये धमाकेदार ट्रेलर-


ये भी पढ़ें- Bastar The Naxal Teaser: 'जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाली यूनिवर्सिटी', 'द केरल स्टोरी' मेकर्स का एक और धमाका


इस ट्रेलर का हर एक सीन काफी भयानक है. नक्सली आतंकवादियों की बर्बरता दिखाती और शहीद हुए सैनिकों को सलाम करती इस मूवी का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है. ट्रेलर में होम मिनिस्टर के साथ अदा शर्मा की बातचीत भी खूब वायरल हो रही है. बता दें कि ये मूवी सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी है, जो इससे पहले अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं. फिल्म 'बस्तर' सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement