Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Janhvi Kapoor, वर्कआउट करते हुए सामने आया फनी वीडियो

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) का हाल ही में वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह गिरते गिरते बचती हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Janhvi Kapoor, वर्कआउट करते हुए सामने आया फनी वीडियो

 Janhvi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल(Bawaal) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि जाह्नवी कपूर अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं. वह कभी भी अपना वर्कआउट और एक्सरसाइज नहीं छोड़ती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस के साथ वर्कआउट करते हुए कुछ ऐसा हुआ जिससे वह हैरान रह गई.

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ ही उन्होंने बालों का जुड़ा बनाया हुआ है. एक्ट्रेस वर्कआउट करते हुए अपने पैरों की एक्सरसाइज कर रही हैं और बैलेंस करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह नीचे की ओर गिरने वाली होती हैं कि तभी वह खुद को संभाल लेती हैं. इस चीज से जाह्नवी काफी हैरान हो जाती हैं और अपने मुंह पर हाथ रखते हुए वह एक ओर खड़े हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- बेटी Janhvi Kapoor को लेकर पापा Boney Kapoor ने मीडिया से की ये अपील, बोले 'झूठी अफवाहें न फैलाएं'

फैंस ने एक्ट्रेस के वर्कआउट की तारीफ की

वहीं, एक्ट्रेस के इस वर्कआउट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर कुछ यूजर्स मजाक बना रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो जाह्नवी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह काफी मुश्किल है, लेकिन वह उसने अच्छे से किया है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- जो लोग भी मजाक बना रहे हैं, मैं उनसे कहूंगा कि खुद करके देखो तो पता चलेगा कि कितना मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने जूनियर NTR की फिल्म के लिए मांगी तगड़ी फीस, Rashmika Mandanna को कर दिया पीछे

एक्सरसाइज करना नहीं भूलती जान्हवी

बता दें कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो खुद को फिट रखने के लिए अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करती हैं. साथ ही अपनी बॉडी का बेहतरीन तरीके से ख्याल रखती हैं. इसके अलावा जाह्नवी अक्सर ही अपने वीडियो और फोटोज एक्सरसाइज करते हुए पोस्ट करती रहती हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी

काम को लेकर बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही बवाल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इसके साथ ही जान्हवी के पास जन गण मन और देवारा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement