Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bawaal Twitter Review: क्या Varun Dhawan और Janhvi Kapoor बवाल से कर पाए दर्शकों को इंप्रेस, देखें लोगों के रिएक्शन

वरुण धवन(Varun Dhawan)और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल(Bawaal) लोगों को काफी पसंद आ रही है. नितेश तिवारी( के निर्देशन में बनी फिल्म में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री की खूब पसंद किया जा रहा है.

Latest News
Bawaal Twitter Review: क्या Varun Dhawan और Janhvi Kapoor बवाल से कर पाए दर्शकों को इंप्रेस, देखें लोगो��ं के रिएक्शन

Bawaal: बवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज कल बड़े कलाकार हो या फिर छोटे, ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. वरुण धवन(Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल(Bawaal) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम(Amazon Prime) पर रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर दोनों कलाकारों ने जमकर प्रमोशन भी किया है. वहीं, यह पहली बार है जब वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) ने किया है, जो कि अपनी छिछोरे, दंगल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. तो चलिए रिलीज के बाद जानते हैं दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी और उन्होंने इसपर किस तरह के रिएक्शन दिए. 

जैसा कि बवाल अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की रिलीज के बाद दर्शक लगातार ट्विटर पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि यह काफी शानदार है. वहीं वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. लोगों का मानना है कि यह दोनों की अभी तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है. फिल्म में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor और Varun Dhawan के सिजलिंग फोटोशूट ने मचाया बवाल, जमकर हो गए ट्रोल

फैंस ने की तारीफ

एक यूजर ने फिल्म को लेकर लिखा- वरुण धवन और जाह्नवी ने साफ तौर पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. बेहतरीन विचार और लेखन, जिसमें इतिहास प्यार और रियलाइजेशन मिक्स है. फिल्म थिएटर में रिलीज होने लायक है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग वाकई में बहुत अमेजिंग है. एक और यूजर ने लिखा- वरुण और जाह्नवी की केमिस्ट्री बेहतरीन है. एक और यूजर ने लिखा- बवाल फीलिंग से भरी एक खूबसूरत फिल्म है जो आपको छू जाएगी. वरुण और जाह्नवी के बीच की केमिस्ट्री बेहद शानदार है.

ये भी पढ़ें- Bawaal के गाने Dilon Ki Dooriyan में रोमांटिक होते दिखें Janhvi Kapoor और Varun Dhawan

क्या है फिल्म की कहानी
वरुण धवन इस फिल्म में अजय दीक्षित यानी की अज्जू के किरदार में नजर आए हैं. अज्जू ने लखनऊ में अपनी एक अलग इमेज तैयार की है. अज्जू पेशे से एक टीजर होते हैं और स्कूली बच्चों को मजेदार अंदाज में शिक्षा देते हैं, हालांकि पढ़ाई में कोई खासी दिलचस्पी नहीं होती है. अज्जू हमेशा अपनी इमेज को बनाए रखने की कोशिश में लगे रहते हैं और उन्हें इससे बड़ा प्यार होता है. फिल्म में बाद में जाह्नवी की एंट्री होती. इसके बाद अज्जू और निशा(जाह्नवी) की शादी हो जाती है.शादी की रात निशा को दौरे पड़ते हैं और जिसके चलते दोनों में कुछ दूरियां आ जाती हैं. हालांकि शादी से पहले निशा अज्जू को इस बारे में पहले ही बता देती है कि उसे बचपन से दौरे पड़ते थे. इसी बीच अज्जू को एक महीने के लिए स्कूल से सस्पेंड कर दिया जाता है क्योंकि उसने विधायक के बेटे को थप्पड़ मारा होता था. इसके बाद अज्जू इन छुट्टियों का इस्तेमाल करते हैं और वह यूरोप चले जाते हैं. जिसके बाद वीडियो के माध्यम से वर्ल्ड वॉर 2 के बारे में स्कूली बच्चों को शिक्षा देते हैं. इसके बाद की कहानी में ट्विस्ट आता है और जाह्नवी वरुण के बीच दूरियां आती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement