Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Besharam Rang controversy: गाने से लेकर फिल्म में होगी कई काट-छांट, सेंसर बोर्ड जल्द जारी करेगा निर्देश

Besharam Rang गाने पर अब Censor Board की कैंची चलने वाली है. इसी के साथ फिल्म Pathaan में डायलॉग्स और कई शॉट्स समेत 10 से ज्यादा कट की मांग की गई है.

Latest News
Besharam Rang controversy: गाने से लेकर फिल्म में होगी कई काट-छांट, सेंसर बोर्ड जल्द जारी करेगा निर्देश

Pathaan Second Song Jhoome Jo Pathaan: पठान का दूसरा गाना झूमे जो पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर विवाद जारी है. इस फिल्म के पहले गाने 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. लोगों ने गाने में दीपिका की भगवा रंग (Saffron Bikini Controversy) की बिकनी का विरोध किया था, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने गाने के कुछ सीन्स पर कैंची चलाने की बात कही है. इसके अलावा फिल्म में भी कुछ बदलाव किए गए हैं.

ऐसी खबर सामने आई हैं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पठान और उसके गाने में बदलावों का सुझाव दिया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में डायलॉग्स और कई शॉट्स समेत 10 से ज्यादा कट की मांग की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से 'रॉ' शब्द की जगह 'हमारे', 'लंगड़े लुल्ले' की जगह 'टूटे फूटे', 'पीएम' की जगह 'राष्ट्रपति या मंत्री' और 'पीएमओ' शब्द हटा दिया गया है. इसके अलावा 'अशोक चक्र' को 'वीर पुरस्कार', 'पूर्व-केजीबी' को 'पूर्व-एसबीयू' और 'मिसेज भारतमाता' को 'हमारी भारतमाता' से बदल दिया गया. यह भी दावा है कि स्कॉच शब्द को 'ड्रिंक' से बदल दिया गया था, जबकि 'ब्लैक प्रिजन, रूस' को 'ब्लैक प्रिजन' से बदल दिया गया है.

रिपोर्टों में कहा गया है कि 'बेशरम रंग' गाने में, क्लोज अप शॉट्स, 'साइड पोज (आंशिक नग्नता)' शॉट्स और गाने के बोल 'बहुत तंग किया' पर भी कैंची चलाई जा रही है. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दीपिका पादुकोण की विवादित भगवा बिकिनी को सेंसर किया गया है या नहीं

ये भी पढ़ें: Pathaan: अहमदाबाद के मॉल में फिल्म के विरोध में VHP-Bajrang Dal ने की तोड़फोड़, फाड़े Shah Rukh Khan के पोस्टर

इन बदलावों के साथ शाहरुख खान की फिल्म को ‘U/A’ रेटिंग दिया गया है. फिल्म में कई सीन और डायलॉग्स पर कैंची चलाने के बाद फिल्म का रनटाइम 146 मिनट यानी 2 घंटे 26 मिनट हो गया है. हालांकि ये जानकारी नहीं है कि फिल्म में कितने सेकंड की फुटेज को सेंसर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang पर प्लस साइज मॉडल ने किया ऐसा डांस, होश उड़ा देगा ये Bold Video

फिलहाल शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख-दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. वहीं इसमें सलमान खान का कैमियो भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement