Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhaiyya Ji Trailer: 'रॉबिन हुड का बाप है वो', तबाही मचा देंगे Manoj Bajpayee के देसी स्टंट्स

Bhaiyya Ji Trailer: Manoj Bajpayee धमाकेदार एक्शन अवतार में लौट आए हैं. अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' में मनोज बाजपेयी देसी गैंगस्टर बनकर, भाई की हत्या का बदला लेंगे.

Latest News
article-main

Manoj Bajpayee Film Bhaiyya Ji Trailer: मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच हाल ही में अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'भैया जी' (Bhaiyya Ji Trailer) सुर्खियों में आ गई है. आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें 'भैया जी' देसी अवतार में होश उड़ा देने वाले स्टंट्स करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में उन्हें 'रॉबिनहुड का बाप' बोलकर इंट्रोड्यूस किया गया है. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में जाहिर है कि ये एक रिवेंज थ्रिलर मूवी है. फिल्म की दिलचस्प बात ये भी है कि 'भैया जी' मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है.

'भैया जी' के ट्रेलर की शुरुआत एक सीन से होती है, जिसमें एक शख्स पूछता है 'कौन है भैया जी?' और दूसरा शख्स उन्हें मनोज बाजपेयी के किरदार के बारे में बताता है कि 'पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड हैं भैया जी. उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को इस संसार से मुक्त किया है. एक समय था जब मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्म त्याग देता था. रॉबिन हुड नहीं है वो, उसका बाप है'. इस डायलॉग के बैकग्राउंड में बिहार के भैया जी के धमाकेदार स्टंट सीन दिखाए गए हैं.


यह भी पढ़ें- क्या 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे Manoj Bajpayee? एक्टर ने खुद किया खुलासा


अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'भैया जी' 24 मई 2024 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में स्टारडम के मामले में मनोज बाजपेयी की टक्कर में कोई स्टार नहीं है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इसके बॉक्स ऑफिस की पूरी जिम्मेदार मनोज के कंधों पर है. हालांकि, ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन से जाहिर है कि फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement